December 6, 2022

Video : नोएडा में गालीबाज महिला ने बिहार के गार्ड को दी गंदी-गंदी गालियां- भद्दे इशारे कर बोली “इन बिहारियों को…”

noida woman slap guard

डेस्क : इस वक्त इंटरनेट पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ़ देखा जा सकता है की एक महिला सिक्योरिटी गार्ड को मार रही है और गंदी गंदी गालिया दे रही है। यह वीडियो नॉएडा के सेक्टर 128 का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की सिक्योरिटी गार्ड डरा और सहमा हुआ है। बता दें की इस वक्त श्रीकांत त्यागी के गाली गलौज वाले वीडियो के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में महिला गार्ड को गाली देती हुई दिख रही है। वीडियो पोस्ट करने वाले का कहना है की सोसाइटी का दरवाजा खोलने में गार्ड ने थोड़ी सी देरी कर दी और इस वजह से गुस्साई महिला ने गार्ड को गंदी-गंदी गालियां भी दी। इंटरनेट पर लोग कड़ी प्रतिक्रया दे रहे हैं जिसमें महिला बोलती दिख रही है “संभाल लो इन बिहारियों को” कोई महिला सशक्ति करन को गलत ठहरा रहा है तो कोई यूजर कह रहा है महिला को दे रही है।

ट्विटर पर इस वक्त बड़ी बहस छिड़ी है की आखिर कौन सही है। कुछ लोगों ने dcp noida से मांग की है की इस महिला को जेल भेजो। फिलहाल इस मामले की जांच नोएडा सेक्टर 126 की पुलिस कर रही है। पुलिस की तरफ से आश्वासन दिया गया है की वह जल्द कार्यवाही करेंगे।

ये भी पढ़ें   गर्व! गांव में पहली बार 12वीं करने वाली आदिवासी छात्रा ने पास की NEET परीक्षा..