KKR टीम में 2 खिलाड़ियों के संक्रमित होने से आज का आईपीएल मैच RCB vs KKR रद्द

KKR Match Postponed IPL 2021

डेस्क : इस बार कोरोना काल के बीच आईपीएल मैच का आयोजन किया गया है। इस कड़ी में आज 30वां मैच खेला जाना है। आज का मैच कोलकाता और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच आयोजित किया गया था। दोनों टीम के कप्तानों को अपने खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा था, लेकिन आज ही कोलकाता की टीम में खिलाड़ियों की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है, जिनमें वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर की Covid-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज यह मैच अहमदाबाद में खेला जाना था। दोनों खिलाड़ियों का सैंपल 48 घंटे पहले जांच के लिए लिया गया था। KKR टीम का सैंपल रूटीन तरीके से लिया जा रहा है। BCCI की तरफ से खिलाड़ियों के लिए साफ़ कहा गया है की सबसे पहले स्वास्थ्य के महत्वपूर्ण मानदंडों को माना जाएगा और उसके बाद ही खिलाड़ी फिट कहलाएँगे।

उपर्युक्त बताए गए खिलाड़ी 4 राउंड की टेस्टिंग में तीसरी बार पॉजिटिव पाए गएं हैं। ऐसे में आगे के आईपीएल मैच होने की संभावना कम हो गई है। मेडिकल टेस्टिंग टीम अब उन प्लेयर की भी टेस्टिंग कर रही हैं जो उपयुक्त खिलाड़ियों के संपर्क में आएं हैं। कोरोना को रोकने के लिए वह सभी कार्य किए जा रहे हैं जिससे इस महामारी को रोका जा सके।

You may have missed

You cannot copy content of this page