9 February 2023

गजब! जनता को लुभाने के लिए नेताजी ने बंटवाए जिंदा मुर्गे, लोगों में मची होड़..

गजब! जनता को लुभाने के लिए नेताजी ने बंटवाए जिंदा मुर्गे, लोगों में मची होड़.. 1

डेस्क : चुनाव के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी द्वारा पैसे और शराब जैसे चीज़ें बांटे जाने के बारे में आपने कई बार सुना और पढ़ा होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि वोटर्स को अपने पक्ष में करने के लिए किसी प्रत्याशी ने चिकन बंटवाया हो। जी हां, उत्तर प्रदेश के शामली में आपकी सोच से परे इस कारनामे को एक प्रत्याशी ने कर दिया। दरअसल, शामली के कांधला में पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने एक ट्रक भरकर मुर्गा बंटवा दिया।

जब इस कारनामे का वीडियो सामने आया तो हाजी इस्लाम ने बड़ा ही अनोखा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि मेरी इतनी औकात नहीं है, यह सब ऊपर वाला करवा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोग मुर्गे के लिए जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं।

मामला शामली के कांधला कसबे का है, जहां पूर्व नगर पालिका चेयरमैन हाजी इस्लाम निकाय चुनाव में वोटर को लुभाने के लिए ट्रक में भरकर मुर्गे बंटवा रहे हैं। इस अनोखे प्रचार का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें लोगों में ट्रक से जिन्दा मुर्गा लेने के लिए बड़ी संख्या में खड़े हुए हैं।

वायरल Video पर क्या बोले हाजी इस्लाम? वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम कह रहे हैं कि ‘जनता ने मुझ जैसे गरीब आदमी को चेयरमैन बनाया, सोच रहा था कि जनता का कुछ एहसान उतार दूं, लेकिन मैं जानता हूं कि यह एहसान नहीं उतार सकता हूं। उन्होंने आगे कहा कि मेरी इतनी बड़ी हैसियत नहीं कि मैं मुर्गे बंटवा सकू, ये सबकुछ ऊपरवाला करवा रहा है।