9 February 2023

शीजान खान ने इसलिए किया था तुनीषा शर्मा से ब्रेकअप – वजह जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

SHEEJAN

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को सेट के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कम उम्र में ही इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली 20 साल की तुनीषा की मौत ने सबको हैरान कर दिया है। तुनिषा के परिवार ने उसके बॉयफ्रेंड और को स्टार जीशान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं जीशान ने तुनिषा से ब्रेकअप करने की जो वजह बताई है वह हैरान करने वाली है।


मीडिया रिपॉर्ट के मुताबिक, जीशान ने अपने बयान में कहा कि वह श्रद्धा मर्डर केस को लेकर देश में चल रहे माहौल से वह काफी परेशान हो गया था। उसने तुनिषा को कहा कि वह मुस्लिम है और तुम हिन्दू। इसके साथ ही उसने तुनिषा को अपनी उम्र और धर्म का भी हवाला दिया और ब्रेकअप करते हुए शादी से इंकार कर दिया। आपको बता दें कि तुनिषा और जीशान की उम्र में आठ साल का फर्क था। तुनिषा की उम्र 20 साल थी और जीशान की उम्र 28 साल है।


दूसरी लड़की से बात करता था जीशान : तुनिषा की मां ने आरोप लगाया कि जीशान किसी दूसरी लड़की से बातचीत किया करता था। उन्होंने कहा कि सेट पर एक दिन तुनिषा ने अचानक जीशान का फ़ोन चेक किया तो उसे पता चला कि जीशान किसी लड़की से बातचीत करता है। ये देखकर तुनिषा काफी दुखी हुई और उसने इस बारे में जीशान से बात भी की।


जीशान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप : 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से इंडस्ट्री ले लोग हैरान हैं। एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को शो के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तुनिषा के इस कदम के लिए एक्ट्रेस की फॅमिली ने जीशान खान को जिम्मेदार बताया है। तुनिषा और जीशान अलीबाबा शो में लीड किरदार निभा रहे थे। एक्ट्रेस की मां ने जीशान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।