Sonali Phogat की मॉडलिंग के दिनों की ये हैं बेहद ही हॉट Photos- देख पहचान नहीं पाएंगे आप

sonali phogat

डेस्क : टिक टोक और बिग बॉस सीजन 14 की स्टार सोनाली फोगट का बीती रात, सोमवार, 22 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। भारत के बंद टिकटॉक ऐप से सोनाली फोगट काफी मशहूर हुईं। उनके निधन की खबर से लाखों प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई, सोनाली की तस्वीरें हाल ही में उनके सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, ये तस्वीरें उनके मॉडलिंग करियर को दिखाती हैं।

Sonali Phogat की मॉडलिंग के दिनों की ये हैं बेहद ही हॉट Photos- देख पहचान नहीं पाएंगे आप 1

भारतीय जनता पार्टी और बिग बॉस सीजन 14 की स्टार सोनाली फोगट का सोमवार रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में हिसार दूरदर्शन से की थी। हाल ही में उनके सोनाली फोगट मॉडलिंग करियर की तस्वीर उनके सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। सोनाली फोगट ने अपनी बहन के बहनोई संजय से शादी की। सोनाली उस वक्त मुंबई में थीं, जब 2016 में उनकी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हुई थी। वह बताती हैं कि सोनाली फोगट की एक 15 साल की बेटी है जिसका नाम यशोधरा फोगट है।

Sonali Phogat की मॉडलिंग के दिनों की ये हैं बेहद ही हॉट Photos- देख पहचान नहीं पाएंगे आप 2

यशोधरा ने एक विशेष पारिवारिक एपिसोड में प्रवेश किया जो अपनी माँ के साथ एक महान बंधन को दर्शाता है। सोनाली फोगट ने अपने बिग बॉस सीजन 14 में अली गोनी के लिए अपने प्यार का इजहार किया। सोनाली फोगट 2020 में एक किसान को चप्पल से मारने के एक वीडियो के साथ सुर्खियों में आईं। सोनाली फोगट अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और सोनाली के इंस्टाग्राम पर भी कई फॉलोअर्स हैं.

Sonali Phogat की मॉडलिंग के दिनों की ये हैं बेहद ही हॉट Photos- देख पहचान नहीं पाएंगे आप 3

सोनाली फोगट का सोमवार 22 अगस्त की रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बताया जाता है कि वह अपने कुछ साथियों के साथ गोवा गई थी। सोनाली फोगट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। स्नातक होने तक उन्होंने सोनाली में पढ़ाई की। सोनाली से उनकी एक बेटी भी है, जो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Sonali Phogat की मॉडलिंग के दिनों की ये हैं बेहद ही हॉट Photos- देख पहचान नहीं पाएंगे आप 4
ये भी पढ़ें   अब तक का सबसे बड़ा MMS कांड, जिस पर बन गई फिल्म, देखकर हिल गया था सारा देश