29 January 2023

नहीं थम रहा भगवा बिकिनी विवाद- जिस थिएटर में लगे उसे फूंक दो

deepika

Desk : पठान फिल्म के साथ बॉलीवुड किंग शाहरूख खान एक बार फिर धमाके के साथ बड़े पर्दे पर कम बैक कर रहे है। 25 दिसंबर को रिलीज हो रही पठान के साथ शाहरूख एक लंबे समय बाद तहलका मचाने जा रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के आलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। फिल्म को लेकर फैंस के बीच ज़बरदस्त क्रेज़ है। इस फिल्म के लिए सभी कलाकारों ने तगड़ी फीस चार्ज की है।

एक लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरूख खान की फिटनेस पठान फिल्म में देखने लायक है। और हो भी क्यों न उसके लिए उन्होंने अच्छी-खासी मेहनत जो की है, अब मेहनत की है तो उसको वसूला भी जाएगा। इस फिल्म में शाहरूख ने अन्य स्टार्स के मुकाबले काफी अधिक चार्ज किया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने 100 करोड़ फीस ली है। फिल्म पठान में शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की कैमस्ट्री देखने लायक है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ ने फैंस को और ही एक्ससिटेड कर दिया है।

इस फिल्म के लिए दीपिका को मिली फीस किंग खान से कम है। रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका ने फिल्म ‘पठान’ के लिए 15 करोड़ रुपए चार्ज किये हैं। अपने एक्शन अवतार से ऑडियंस को एंटरटेन करने वाले हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ने भी पठान फिल्म के लिए अच्छी-खासी मेहनत की है। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए जॉन ने दीपिका से ज्यादा फीस ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन को पठान के लिए 20 करोड़ फीस दी गई है। इस फिल्म में डिम्पल कपाड़िया भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाली हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने कितनी फीस चार्ज की है, इसकी जानकारी नहीं दी गई।

महंत का कहना है की जिस थिएटर में फिल्म लगे, उसे फूंक दिया जाए। जैसे को तैसा करना पड़ता है। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अगले साल आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें की फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका की भगवा रंग की बिकिनी पर ट्विटर यूजर्स और नेता भी विरोध जता रहे हैं।