सोनू सूद को अपनी 1 महीने की सैलरी देना चाहताथा शख्स, एक्टर ने दिया ये जवाब

डेस्क : सोनू सूद इन दिनों हर तरफ अपने अच्छे कामों के वजह से छाए हुए है। पर एक हकीकत ये भी है की इन सब से इतर सोनू सूद एक बेहद ही अच्छे दिल के इंसान है। ये बातें हम नहीं बल्कि उनकी खुद की अच्छाइयां कहती है।उनके किये हुए अच्छे काम कहते है। उन्होंने ऐसे वक़्त में अपने अच्छाई दिखाई जब शायद ही कोई बंदा आगे आने को तैयार था।कोरोना काल में जनता पर , आम आदमी पर जो दुखों का पहाड़ टुटा वो जानता तो हर कोई है पर उससे बहार कैसे निकला जाये लोगों को ये शायद ही किसी ने बताया। अगर बताया भी तो सिर्फ हवाबाज़ी की।

इन सब से इतर अपने हीरो जो सिर्फ काम से नहीं बल्कि हकीकत में भी हीरो है , ने साबित किया की कैसे जुमलेबाजी से इत्र छोटे , बड़े हर किसी की हर स्तर पर कैसे मदद की जाती है। मदद करते वक़्त कैसे सिर्फ मदद की भावना रखी जाती है । न की अपने किये कामों को दुनिया में ढिंढोरा पीट कर बताया जाता है। सोनू ने न सिर्फ मददद की लोगो की बल्कि साथ ही साथ साथ लोगो की हौसलाअफजाई भी की और इन सब का जरा सा भी ढिंढोरा नहीं पीटा।

मदद के साथ मस्ती भी जारी राखी , लोगों को ये नहीं जताया की वो कोई देवता है या वो किसी पर अहसान कर रहे है । अब इसी कड़ी में उनके दौरा की गयी एक और नेक काम नज़र आयी है । वैसे तो उनके द्वारा किये गए अच्छे कामों की कोई कमी नहीं है । लिस्ट बनाने बैठे तो हम थका जायेंगे पर उनके किये निस्वार्थ भावना से किये गए काम नहीं खतम होने । इन दिनों ट्विटर पर एक टिट बड़ा ही वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने एक फैन के द्वारा किये गए मदद पर उसे शाबासी देते हुए दिख रहे है

मुकेश कुमार नाम के इस बंदे ने सोनू से प्रेरित होकर अपने एक माह के वेतन को बिना किसी स्वार्थ के दान करने की पेशकश की। इस पर अपने सोनू ने जो प्रोत्साहित करते हुए शब्द कहे है वो भी अपने आप से काम नहीं है ।

“आप से आमिर आदमी कोई नहीं है भाई।
हमेशा ऐसे ही रहना।
पड़ोस में किसी परिवार की मदद कर देना समझो आपका वेतन मेरे पास पहुँच गया।