अंतिम संस्कार से पहले सेहरा बांधकर विदा किया Siddhu Moosewala को, माँ ने संवारे बाल तो पिता ने मूंछों पर दिया ताव- देखें आखिरी तस्वीरें

Siddhu Moosewala

डेस्क : मंगलवार को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला का अंतिम संस्कार बड़े ही गमगीन माहौल के साथ हुआ। इस दौरान उनके काफी सारे फैंस मौजूद रहे। सिद्धू के अंतिम संस्कार के दौरान उनके पिता ने इतने लोगों को देखकर उनका प्यार और सत्कार कबूल करते हुए अपनी पगड़ी उतार दी। वहीं मां ने अपने बेटे को सेहरा सजा कर अंतिम विदाई दी।

सिद्धू की मां अपने मृत बेटे को बार – बार निहार रही थी। वहीं सिद्धू के समर्थकों में पुलिस के खिलाफ रोष देखने को मिल रहा था। मंगलवार को उनके शव को मानसा के सिविल अस्पताल से गांव लाया गया।

सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने बेटे के शव को इससे पहले पगड़ी भी पहनाई। दौरान पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा बडिंग और पूर्व रेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा भी मौजूद थे। मां ने अंतिम यात्रा से पहले आखिरी बार अपने बेटे के बाल संवारे। जिसे देखकर हर किसी की आंखें भर आई। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि मुसेवाला उनके बीच नहीं रहे।

फैंस ने सिंगर के शव यात्रा की तस्वीरें खींची। एक समय था जब मालवा क्षेत्र में मोसेवाला की तूती बोलती थी। युवाओं में वे काफ़ी लोकप्रिय थे। जहां भी वह जाते थे, हजारों की संख्या में युवा वहां पहुंच जाते थे। अब उनकी कमी सबको खलेगी। सिद्धू की मौत के बाद बठिंडा सहित कई इलाकों में प्रदर्शन भी हुआ।

गौरतलब हो कि रविवार को सिद्धूमूसेवाला अपने कुछ साथियों के साथ मौसी के घर जा रहे थे और इस दौरान कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी। पुलिस इस मामले में शामिल लोगों तक पहुंच कर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें   Railway Privatisation : अब ठेके पर रखे जाएंगे इंजीनियर, शुरू की गई नियुक्ति प्रक्रिया..