विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला हैदराबादी शक्श पेशे से निकला सॉफ्टवेयर इंजीनियर-राहुल गाँधी ने किया ऐसे सपोर्ट

Virat kohli

डेस्क : टीम इंडिया के खराब परफॉर्मेंस के चलते सारे खिलाडियों को काफी जिल्लत का सामना करना पड़ रहा है। टी-20 वर्ल्डकप से बाहर होते ही हर क्रिकेट फैन के चेहरे पर निराशा है। टीम इंडिया के दिन इस वक्त काफी खराब चल रहे हैं। इसी बीच विराट कोहली को लेकर खबर आई है की वह अब कप्तानी छोड़ रहे हैं।

विराट कोहली की खराब परफॉरमेंस के चलते उनकी बेटी को धमकी मिल रही थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मैच हारने के बाद विराट कोहली को मैसेज आया था कि कोई शख्स उनकी बेटी का बलात्कार कर देगा। यह काफी शर्मनाक बात है क्योंकि मात्र 9 महीने की बच्ची को लेकर इस तरह की बातें, समाज के लिए एक गलत संदेश देती हैं। इस मामले पर अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का ट्वीट आया है, उन्होंने विराट कोहली को पूरा सपोर्ट किया है।

ऐसे में अब पुलिस की आईटी सेल ने समय रहते हुए उस शख्स को पकड़ लिया है जो यह धमकी भरे मैसेज विराट कोहली को भेज रहा था। इस वक्त पूरे पुलिस आईटी सेल की वाहवाही हो रही है। रेप की धमकी देने वाले शख्स की उम्र मात्र 23 वर्ष है। शख्स का नाम रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी है और आज मुंबई पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। पेशे से रामनागेश फ़ूड एप्प डिलीवरी कंपनी में काम करता है और वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

You may have missed

You cannot copy content of this page