8 February 2023

अमेरिका से घूमने आई लड़की ने ड्राइवर से की शादी, गुजरता में हुआ राजा हिंदुस्तानी जैसा हाल

marriage

अमेरिका से गुजरात अपने पैतृक गांव आई एक महिला ने घरवालों को बिना बताए अपने फेसबुक फ्रेंड से शादी कर ली. लड़की के लापता होने के बाद परिजनों ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई, तब जाकर मामला सामने आया.

अमेरिका से गुजरात आई एक NRI महिला रविवार को अपने पैतृक गांव से लापता हो गई। परिजनों की तलाश करने के बाद महिला का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो एक वकील ने मैरिज सर्टिफिकेट पेश किया। मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर दोनों से संपर्क हुआ था. वे एक-दूसरे से फेसबुक पर मिले थे।

दरअसल, गुजरात के बारडोली आई एक एनआरआई महिला ने घरवालों को बिना बताए ड्राइवर से शादी कर ली। परिजनों के काफी तलाश करने के बाद जब महिला का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो एक वकील ने महिला के साथ एक ड्राइवर के मैरिज सर्टिफिकेट पुलिस को सौंप दिया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

एक महिला की ड्राइवर से शादी हो गई

24 वर्षीय सहकारिता में ड्राइवर है। अमेरिका से अपने गांव आई एनआरआई महिला ने ड्राइवर से शादी की है. यह अधिवक्ता द्वारा प्रस्तुत प्रमाण पत्रों से प्रमाणित होता है। महिला ने अभी तक अपने परिजनों से संपर्क नहीं किया है।

प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला है कि महिला का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन वह अपने परिवार के साथ अमेरिका चली गई। महिला लगभग दस वर्षों से अमेरिकी नागरिक है। महिला के पिता संयुक्त राज्य अमेरिका में पांच मोटल के मालिक हैं, जिनमें से दो महिलाओं द्वारा चलाए जाते हैं। वह पिछले कई सालों से भारत नहीं आई थी लेकिन उसके माता-पिता भारत आ गए

फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद महिला लगातार युवक के संपर्क में रही। जब 15 दिन पहले महिला अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव पहुंची है. एक दिन वह बिना बताए घर से चली गई। काफी तलाश के बाद जब कुछ नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी. जब पुलिस ने जांच शुरू की तो एक वकील ने ड्राइवर और अमेरिकी महिला का मैरिज सर्टिफिकेट पुलिस को सौंप दिया। हालांकि, रविवार को घर से निकलने के बाद से महिला अपने परिजनों के संपर्क में नहीं है।