दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में एक बार फिर से तकनीकी खराबी, चोर काट ले गए केबल

Delhi Metro-news

दिल्ली-NCR की लाइफलाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में एक बार फिर से तकनीकी खराबी आ गई है. बता दें कि यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के बीच सिग्नलिंग में परेशानी आ रही है. हालांकि इन दोनों स्टेशनों के बीच सर्विस भले ही जारी है, लेकिन मेट्रो की रफ्तार काफी धीमी है. इस वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि मेट्रो से हजारों लोग सुबह के समय ही सफर करते हैं. यही वक्त आफिस जाने का होता है. ऐसे में मेट्रो में खराबी आने पर लोगों को ऑफिस पहुंचने में भी देरी हो सकती है इसके अलावा भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं इस बीच दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बयान जारी कर कहा है कि इंद्रप्रस्थ से यमुना बैंक की सेवाओं में देरी हो रही है. दूसरी सभी लाइनों पर सेवा सामान्य रूप से संचालित हो रही है. 

गौरतलब है कि इस बीच दिल्ली मेट्रो की ओर से बताया गया है कि इन दोनों स्टेशनों के बीच में सर्विस स्लो होने की वजह से बंचिंग की दिक्कत आ रही है. मतलब गाड़ियां एक-दूसरे के पीछे कतार में लगी हुई है. इसका कारण यह है कि ब्लू लाइन दिल्ली मेट्रो की सबसे ज्यादा व्यस्त लाइनों में से एक है और सुबह के वक्त काफी कम फ्रीक्वेंसी पर मेट्रो सेवाएं ऑपरेट होती हैं. इसलिए लोगों को ज्यादा दिक्कतें होंगी.

ये भी पढ़ें   सड़कों पर निकलने से पहले सावधान! बारिश में बाहर निकलने पर हो सकती है बड़ी परेशानी