1 February 2023

दिल टूटे आशिकों के लिए सस्ती है चाय, मिलेंगे स्पेशल ऑफर, जानिए – चाय दुकान की खासियत

दिल टूटे आशिकों के लिए सस्ती है चाय, मिलेंगे स्पेशल ऑफर, जानिए - चाय दुकान की खासियत 1

न्यूज डेस्क: आज एक अलग दौर चल रहा है। इस दौर में हर कोई नायक है। बस जरूरत है तो कुछ अलग करने की। जी हां लोग कुछ भी अनोखा करके पैसा और नाम दोनों आसानी से कमा रहे हैं। इसी कड़ी में आजकल चाय की दुकान अलग-अलग नामों से खोले जा रहे हैं। देश में ग्रेजुएट चाय वाली, एमबीए चायवाला के बाद अब एक नया चाय वाला भी आ गया है। हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में खुले एक चाय दुकान की। इस दुकान को जिले के राजमिलान के रहने वाले दिनेश शाह ने खोला है। इसका नाम टपरी चाय वाला है। इस अनोखे नाम के चलते कुछ ही दिनों में चाय की बिक्री बड़े पैमाने पर होने लगी है।

लोगों के हिसाब से चाय

इस चाय की दुकान पर चाय के रेट में भी डिस्काउंट मिल रहा है, लेकिन चाय वाला डिस्काउंट सिर्फ उन्हीं लोगों को दे रहा है, जिन्हें प्यार में धोखा मिला है। उनके लिए 10 रुपये में विशेष चाय उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं प्रेमी जोड़ों को 15 रुपये में चाय मिल रही है। इसके अलावा आम लोगों के लिए भी अलग रेट तय किया गया है। आपको 20 रुपये में चाय मिल सकती है। चायवाले का ये अनोखा तरीका सभी को पसंद आ रहा है और लोग दूर-दूर से चाय पीने जा रहे हैं।

चाय की कीमत

इस चाय वाले ने अपनी चाय की दुकान में आशिकों के लिए खास ऑफर रखा है। साथ ही उन्होंने प्यार में धोखा खाने वालों के लिए डिस्काउंट का विकल्प भी दिया है। इस दुकान पर प्रेमी जोड़ों को 15 रुपए में चाय मिलती है। वहीं प्यार में धोखा खाने वाले लोगों को 10 रुपये में चाय मिल जाती है। गौरतलब है कि प्यार में धोखा खा चुके प्रेमी भी लवलैश की चाय बड़े चाव से बनाते हैं। जिससे शाम के समय दुकान में काफी भीड़ जमा हो रही है। शाम ढलते ही प्रेमी-प्रेमिका और शादीशुदा जोड़े चाय का लुत्फ उठाने इस दुकान पर पहुंच जाते हैं।