कंगना के खिलाफ खड़े हुए मैगज़ीन ब्रांड के डिजाइनर, सपोर्ट में आई स्वरा भास्कर ने की जमकर तारीफें

Kangana and rangoli

डेस्क : जब से बंगाल इलेक्शन का परिणाम घोषित हुआ है तब से कंगना रनौत काफी सक्रिय हो गई है। वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर लोगों से राजनीतिक मुद्दों पर बहस करती नजर आती हैं लेकिन अब ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। अकाउंट सस्पेंड करने की वजह यह है कि वह ट्विटर के नियमों को फॉलो नहीं कर रही थी। उनके ट्विटर अकाउंट से आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे।

बता दें कि इस जंग में कंगना रनौत की बहन रंगोली की भी प्रतिक्रिया आई है उन्होंने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि वह छोटे डिजाइनर सांकेतिक इशारा आनंद भूषण की ओर करते हुए कहा कि उनसे वह कोर्ट में निपट लेंगे। वह आनंद भूषण के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं। उनका आरोप है कि आनंद भूषण ने कंगना रनौत का नाम लेकर माइलेज लेने की कोशिश की है उन्होंने साफ कहा है कि उनसे इनका कोई वास्ता नहीं है, वह बस कंगना के प्रभाव का इस्तेमाल करके अपना नाम बीच में ला रहे हैं। उन्होंने बताया कि कंगना रनौत किसी भी फोटोशूट के लिए करोड़ों रुपए लेती हैं। ऐसे में अगर किसी मैगज़ीन पर उनकी फोटो आती है तो वह ब्रैंड शूट नहीं बल्कि एडिटोरियल शूट होता है और कंगना के कपड़ों को भी एडिटर चूज़ करता है।

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने साफ कहा है कि वह कोर्ट में उनसे दो टूक सवाल पूछेंगे कि आखिर कब आनंद भूषण और कंगना रनौत का एंडोर्समेंट किया गया था। फिलहाल अब आनंद भूषण कन्नी काटते नजर आ रहे हैं लेकिन वह उनका कोर्ट में इंतजार करेंगी ऐसा रंगोली ने कहा है। बता दें कि बीते दिन कंगना रनौत ने एक के बाद एक ट्वीटर पर पोस्ट किए थे, जिससे आनंद भूषण को काफी परेशानी हुई और उनको लगा कि उनका आने वाला कोलैबोरेशन कंगना रनौत की इस हरकत से प्रभावित हो सकता है जिसके चलते अब उनके ब्रांड ने कंगना को समर्थन देना बंद कर दिया है।

बता दें कि जबसे कंगना रनौत का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है तब से उन्होंने अन्य प्लेटफार्म का सहारा लेने की बात कही है, उन्होंने फैसला किया है कि अब वह अन्य माध्यमों से अपनी बात जनता तक पहुंचाएंगी और उनके पास फिल्म का भी एक माध्यम है जिसके तहत वह लोगों तक अपना मैसेज पहुंचा सकती हैं।

बता दें कि आनंद भूषण की बात का समर्थन स्वरा भास्कर ने भी किया है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि कंगना राणावत ने नरसंहार कि सीधे तौर पर याद दिला दी है जिसके चलते स्वरा भास्कर अचंभित हो गई हैं ।इसके बाद उन्होंने लिखा कि आनंद भूषण और रिमझिम दादू आप लोग इसी तरह से आगे बढ़ते रहें।

You may have missed

You cannot copy content of this page