कंगाल नहीं हैं KBC में 5 करोड़ जीतने वाले सुशील कुमार, SBI ने किया खुलासा..

kbc

न्यूज डेस्क : सोनी टीवी पर आने वाले एक शो कौन बनेगा करोड़पति(KBC) आज देश में सबसे लोकप्रिय है। इसके शुरू होते ही लोग काफी रुचि से देखते हैं। वहीं इस शो में 5 करोड़ जीतने वाले सुशील कुमार को मीडिया आए दिन ट्रोल करती रहती है। साल 2015 में 5 करोड़ जीतने वाले सुशील कुमार को मीडिया में बताया जाता है कि वे अब कंगाल हो गए हैं।

वहीं उन्होंने बीते मंगलवार को फेसबुक पर एक पोस्ट किया। जिसके बाद में फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने लिखा कि “आज स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के बाजार ब्रांच मोतिहारी के 20 टॉप डिपोजिटर की मीटिंग में हमको बैंक द्वारा सम्मानित किया गया। “आज तक बैंक की सर्विस से कोई शिकायत नहीं रही। एसबीआई मोतिहारी बाजार ब्रांच का बहुत बहुत धन्यवाद।”

इस पोस्ट से यह साबित होता है कि सुशील कुमार कंगाल नहीं हैं। वह शहर के 20 सबसे अधिक पैसे जमा करने वालों में शामिल हैं। इसके लिए उन्हे सम्मानित किया गया। दरअसल बताते हैं कि करोड़ पति में 5 करोड़ जीतने के बाद उन्हें मीडिया वालों के द्वारा पैसों को लेकर कई तरह के सवाल पूछे जाते थे जिस पर वे गुस्सा होकर बोल दिए कि मैं अब दूध बेचता हूं इस पर मीडिया वालों ने उन्हें कंगाल ही साबित कर दिया।

सुशील कुमार कहते हैं मैं काफी सुखी संपन्न जीवन जी रहा हूं। साथ ही सामाजिक कार्य में भी हर संभव कोशिश करता हूं। उन्होंने यह भी बताया कि मीडिया में यह छपने के बाद कि मैं कंगाल हो गया हूं। उसके बाद मुझे कई तरह से फायदे भी हुए। जैसे कि पहले किसी पूजा के लिए या किसी शादी-ब्याह अन्य कार्यों के लिए लोग पैसे मांगने आया करते थे खबर पढ़ने के बाद लोग भी आना भी बंद कर दिए। हालांकि मैं अभी भी सामाजिक कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता हूं।

ये भी पढ़ें   पूरी दिल्ली का बदलने वाला है लुक! सिर्फ कुछ दिनो में हर जगह मिलेगा महकता हुआ फूलों और पेड़ का गार्डेन

सुशील कुमार सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आते हैं। वह हर दिन किसी न किसी एक नई तस्वीर के साथ पोस्ट डालते हैं। जिसमें कभी पीपल के पेड़ तो कभी प्लास तो कभी नीम के पेड़ लगाते हुए दिखते हैं। सुशील कुमार अभी तक 80000 पर लगा चुके हैं।