January 26, 2022

टीचर ने पूछा न्यूटन का चौथा नियम बताओ ? बच्चे के जवाब से घूम गया सबका दिमाग – आप भी जानें

Newton Law Covid

डेस्क : बीते 2 सालों से हमने देखा कि कोविड-19 महामारी ने अनेकों चीजों को हमसे छीन लिया है। ऐसे में समझदारी और सूझबूझ तो अब बच्चों के दिमाग से गायब हो गई है, बता दें कि कोविड-19 के चलते सरकार को मजबूरन लॉकडाउन करना पड़ा जिसके चलते सबको घर में रहना पड़ा और बच्चों की पढ़ाई पर भी इसका प्रभाव पड़ा।

बच्चों की पढ़ाई को जारी रखने के लिए ऑनलाइन कर दिया गया जिसके चलते कई बच्चे इंटरनेट के माध्यम से पढ़ते नजर आए लेकिन आपको बता दें कि बच्चे कहां इंटरनेट के जरिए पढ़ने वाले हैं। दरअसल अनेको बच्चे इस वक्त ऐसे हैं जो मोबाइल हाथ में लेते हैं और उस पर कुछ और ही करने लगते हैं, जिसका असर अब उनकी पढ़ाई पर नजर आता दिख रहा है। ऐसे में आज हम आपको एक अनोखे सवाल से रूबरू करवाने वाले हैं जो एक टीचर ने अपने स्टूडेंट से पूछा लेकिन स्टूडेंट ने उसका कुछ अटपटा जवाब दिया कि अब वह सुर्खियों में आ गया है।

जब टीचर ने स्टूडेंट से पूछा कि आखिर न्यूटन का चौथा नियम क्या कहता है? तो उस बच्चे ने जवाब में लिखा जब करोना बढ़ता है तो पढ़ाई घट जाती है और जब करोना कम होता है तो पढ़ाई बढ़ जाती है। इसका सीधा मतलब है कि दोनों एक दूसरे के अनुपात में हैं। यह सारी जानकारी एक आईएएस अधिकारी अवनीश शरण द्वारा साझा की गई है। ऐसे में इस बच्चे को कोरोना काल का न्यूटन बताया गया है। फिलहाल के लिए तो यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसका हर कोई लुत्फ़ लेता नजर आ रहा है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …