पटना-आसनसोल के रास्ते अहमदाबाद के बीच जल्द होगा स्पेशल ट्रेन का परिचालन, जानें – Time Table.

Railway

न्यूज डेस्क : यात्रीगण कृपया ध्यान दें पूर्व मध्य रेल की ओर से आई जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन का संचालन अब बढ़ा दिया गया है। इस संबंध में पूर्व मध्य रेल के मुख्य यात्री परिचालन प्रबंधक ने सूचना जारी कर कहा है की इसका संचालन अब पटना के आसनसोल तक किया जाएगा। जो की सप्ताह में एक दिन पटना के रास्ते बरौनी तक चलाने का निर्णय रेलवे द्वारा लिया गया है। ख़बर के मुताबिक आसनसोल से अहमदाबाद के बीच स्पेशल ट्रेन जनवरी के अंतिम हफ्ते से शुरू की जाएगी।

सप्ताह में एक दिन चलेगी स्पेशल ट्रेन: इस संबंध में पूर्व मध्य रेल के मुख्य यात्री परिचालन प्रबंधक के द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार ट्रेन नंबर 09435/09436 अहमदाबाद आसनसोल अहमदाबाद स्पेशल सप्ताह में एक दिन के लिए चलेगी। इस ट्रेन का परिचालन अब पटना जसीडीह के रास्ते आसनसोल तक सप्ताह में एक दिन के लिए किया जाएगा। अगर अभी की बात करे तो इस ट्रेन का परिचालन अभी , ठहराव के अनुरुप होगा। यह ट्रेन बरौनी से प्रत्येक शनिवार को छोडकर वं अहमदाबाद से प्रत्येक गुरुवार को छोडकर आसनसोल से चलाई जाएगी ।

इन रास्तो से होते हुए जाएगी ट्रेन: गाड़ी नंबर 09435 अहमदाबाद से 27 जनवरी से प्रत्येक गुरुवार को चलाई जाएगी। जबकि गाड़ी नंबर 09436 आसनसोल से 29 जनवरी से प्रत्येक शनिवार को चलेगी। यह ट्रेन आसनसोल से आने के बाद झाझा, पटना जंक्शन, दानापुर आरा बक्सर, डीडीयू बांदा, इटारसी, सूरत, बडोदरा होते अहमदाबाद जाएगी। वहीं, ट्रेन बीच के स्टेशनों जैसे आणंद, नंदुरबार, अमलनेर, ललितपुर, टीकमगढ, खडगपुर, खजुराहो, महोबा, चित्रकूट, प्रयग राज छिवकी जसीडीह, मधुपुर व चितरंजन पर रूकेगी। इसके साथ सबसे जरूरी ट्रेन में कोविड के नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page