एक और बॉलीवुड अभिनेता की मौत से बॉलीवुड जगत में पसरा सन्नाटा

asif basra

asif basra

डेस्क : बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा की मौत की खबर पर पूरे बॉलीवुड जगत में सन्नाटा पसरा है आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है और इन्होंने बेहद ही प्रचलित फिल्म जैसे ” काई पो चे” और “जब वी मेट काम” किया है। उनका मृत शरीर हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मिला है। साथ ही कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त किया गया है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के एसएसपी रंजन का कहना है कि फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी। जल्द ही रिपोर्ट पेश की जाएगी।अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि उन्होंने किस कारणवश यह आत्महत्या की ऐसे में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि यह विचित्र घटना के आखिरी पलों में बॉलीवुड एक्टर आसिफ यूके की महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे और हाल फिलहाल की दोपहर को वह अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे। परंतु, श्याम बीतते बीतते कुत्ते के गले की रस्सी उनके गले में मिली ऐसे में ए न आई की तरफ से ट्विटर हैंडल पर यह साझा किया गया कि फिल्म एक्टर आसिफ अब नहीं रहे वह अपने निजी कंपलेक्स जो कि धर्मशाला में स्थित है वहां पर मृत पाए गए हैं।

ऐसे में आप सोशल मीडिया पर सब प्रशंसक इनकी आत्मा को शांति देते नजर आ रहे हैं और सभी इनके फॉलोवर्स इनकी फिल्मों में अदाकारी की भूमिका को बेहद ही बेहतरीन बता रहे हैं और याद करके वह भी शोक व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। किसी का कहना है कि वह सपोर्टिंग रोल बहुत ही बढ़िया करते थे और कोई कह रहा है कि सब कुछ बढ़िया चल रहा था तो यह कैसा कदम उठा लिया। इस तरह के अनेकों कमेंट से उनकी प्रोफाइल भर गई है

You cannot copy content of this page