शिखर धवन ने पत्नी आयशा मुखर्जी से लिया तलाक! पत्नी ने इंस्टाग्राम पर किया भावुक पोस्ट – देखें

Shikhar Dhawan Divorce

डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम ऑलराउंडर शिखर धवन (Sikhar Dhawan) और उनकी पत्नी को लेकर नई बात सामने आई है, बता दें कि शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी (Aesha Mukherjee) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में उन्होंने तलाक की बात लिखी है, उन्होंने भावुकता भरे अंदाज में तलाक से जुड़ी बातें बताई है। फिलहाल शिखर धवन का कोई भी स्पष्टीकरण नहीं आया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिखर धवन ने अपने से 10 साल बड़ी औरत से शादी की है जिसका नाम आयेशा मुकर्जी है। उनका एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। आयशा मुखर्जी की दो बेटियां हैं जो शिखर धवन से पहले ही उनके साथ रह रही थी। इंटरनेट पर लोग इस जोड़ी पर सवाल उठा रहे हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि साल 2020 में शिखर धवन और उनकी पत्नी के बीच अनबन हुई थी। यह अनबन इंटरनेट के माध्यम से उनके फैंस तक पहुंच गई थी। शिखर धवन और उनकी पत्नी के बीच हुई अनबन के चलते दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। वहीं शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने शिखर धवन की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी, लेकिन इसके बदले में शिखर धवन ने ऐसा कोई काम नहीं किया। शिखर की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि तलाक होने जा रहा है। यह काफी डरावना है, तलाक का शब्द डरावना है – मुझे उम्मीद नहीं थी कि आने वाले समय में दूसरी बार मेरा तलाक होगा। तलाकशुदा के रूप में अपने आप को महसूस कर रही हूं।

जिस तरह से आएशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दुःख जाहिर किया है उससे ऐसा लग रहा है की वह अंदर तक टूट गई हैं। उन्होंने बहुत लंबा पोस्ट किया है। पोस्ट में उन्होंने कई घटनाओं का जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने अपनी सारी बातों का जिक्र किया है। शिखर धवन की पत्नी का कहना है कि मुझे ऐसा लग रहा है मैं अपनी शादी को समझने में नाकामयाब रही। सब मुझे नीचा दिखा रहे है और स्वार्थी समझ रहे हैं।

You cannot copy content of this page