अमेरिका में चुनी गई उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से शत्रुघन सिन्हा ने जोड़ा फैमिली रिलेशन, ट्विटर पर कही ये बात

shatrughan-sinha kamla harris

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आने में कुछ ही समय बचा है ऐसे में अगर देश दुनिया की बात करें तो अमेरिका में डॉनल्ड ट्रंप की हार हो चुकी है और अमेरिका ने अपना नया राष्ट्रपति चुन लिया है।अमेरिका ने जोए बिडेन को अपना नया राष्ट्रपति चुना है और उसी के साथ साथ नई उपराष्ट्रपति कमला हैरिस बनी है जो कि भारत मूल की है।ऐसे में जोए बिडेन और कमला हैरिस को भारत के नेताओं से लेकर अभिनेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं।

बीते रविवार को शत्रुघ्न सिन्हा की तरफ से ट्वीट करके कहा गया कि कमला हैरिस की जीत से वह बेहद ही खुश हैं और उन्होंने इस बार ऐतिहासिक जीत दर्ज करी है। अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि अमेरिका की नई उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का संबंध उनके परिवार से है दरअसल मामला यह है कि कमला हैरिस को उन्होंने अपनी बेटी समान बताया है क्योंकि वह उनकी बेटी समान भतीजी प्रीति सिन्हा के साथ काफी समय से काम कर रही थी और वह उनके साथ तस्वीर भी साझा कर चुकीं हैं।

ट्विटर में उन्होंने यह बात साझा की कि प्रीता उनके बड़े भाई डॉक्टर लखन सिन्हा की बेटी है और जब कमला हैरिस अपना चुनाव का प्रचार प्रसार कर रही थी तो प्रीता सिन्हा भी उनके साथ मौजूद थी। साथ ही उन्होंने उनकी जीत पर बधाई देते हुए कहा कि यह एक शानदार जीत है ऐसे में बेटी प्रीता भी बधाई की पूरी हकदार है।

You cannot copy content of this page