Video : मौका पाते ही लड़की ने मेट्रो पर दिखाई हाथ की सफाई , पलक झपकते गायब किया युवक के हाथ का फोन

delhi metro

डेस्क : अक्सर ये कहा जाता है कि चोर बस अपने मौके का इंतजार कर रहे होते हैं और मौका मिलते ही वे आपकी संपत्ति पर कब्जा कर लेंगे। दुनिया भर में हर दिन दसियों लाख डकैती और चोरी होती है। आपने शायद सोशल मीडिया पर चोरों के ढेरों वीडियो देखे होंगे।

एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने मेरे हाथ साफ किए। यह देखने के बाद हर कोई हैरान है और कहता है कि अब कोई सुरक्षित जगह नहीं है।

आपने कितनी बार किसी चोर को व्यक्ति और वास्तविक दुनिया में अवसर देखकर हाथ साफ करते देखा है। आखिरी समय में अपने हाथों की सफाई से हैरान व्यक्ति को कुछ सेकंड के लिए पता ही नहीं चलता कि उसके साथ क्या हो गया। कुछ ऐसा ही मैंने इस वीडियो में देखा। जहां एक महिला मौके पर ही हाथ साफ करती है और लोग देखते रह जाते हैं.
वायरल वीडियो में एक महिला मेट्रो स्टेशन पर खड़ी नजर आ रही है, कुछ देर बाद उसके सामने एक मेट्रो आ जाती है, एक लड़का घुस जाता है और महिला बिना मेट्रो में चढ़े बाहर हो जाती है. मेट्रो के दरवाजे बंद होने से पहले, उसने यात्री के हाथ से फोन छीन लिया और चली गई, जबकि लड़का बस देखता रहा।

इस वीडियो को उनके ट्विटर अकाउंट @craziestlazy पर शेयर किया गया है। समाचार लिखे जाने तक इसे 60,000 से अधिक लोगों ने देखा है और टिप्पणियों के माध्यम से उनकी प्रतिक्रियाएं साझा की जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “लड़के को पता ही नहीं चला कि उसे क्या हो गया है।” मैंने लिखा है कि यह असंभव है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब हमें सबवे पर भी नजर रखनी होगी। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : ट्रेन में बदल गया सोने का नियम - जान लीजिए नया नियम वरना होगी परेशानी..