सुशांत मामले में बदले संजय राउत के सुर, कहा-अभिनेता के परिवार को मिले न्याय

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में चल रही जांच को लेकर हमेशा से हमलावर रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत  के आज सुर बदले हुए नजर आए। सुशांत के परिवार पर हमेशा से आरोप लगाने वाले संजय राउत आज उनके साथ खड़े नजर आए और कहा कि सुशांत हमारे बेटे जैसा था और परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा।

आपको बता दे शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा था। वह मुंबई में रहते थे और अभिनेता थे। बॉलीवुड मुंबई का परिवार है। हमारी क्या दुश्मनी होगी? यहां तक कि हम चाहते हैं कि उसके परिवार को न्याय मिले. हम चाहते हैं कि उनकी मौत के पीछे का राज सामने आए।

इस मौके पर संजय राउत ने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों को धैर्य बनाकर रखने को कहा था लेकिन मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। मेरे बयानों को इस तरह से पेश किया जा रहा है। जैसे मैं सुशांत के परिवार को धमका रहा हूं. राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस पर विश्वास रखें और अगर आपको लगता है कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही है तो सीबीआई की मांग कर सकते हैं।