पंचतत्व में विलीन हुए रोहित सरदाना का कुरुक्षेत्र में हुआ अंतिम संस्कार, परिजन और चाहने वालों ने नम आँखों से दी विदाई : देखें तस्वीर

rohit thumbnail

डेस्क : रोहित सरदाना के निधन की खबर जब उनके परिजनों को पता चली तो वह चौक गए और पूरे घर में मातम पसर गया मायूसी कुछ इस तरीके से छाई कि पूरे मीडिया जगत के लोगों की आंखों में आंसू आ गए। बता दे की खबर सुनकर किसी को विश्वास नहीं हुआ। यहां तक कि अलका लांबा जो कि कांग्रेस की नेता है। उन्होंने इस खबर को बकवास कहते हुए रोहित सरदाना को ही टैग कर दिया।

भारत की पत्रकारिता जगत में एक चर्चित चेहरा थे रोहित सरदाना । उनका आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया, बता दें कि वह बेबाक और बेझिझक पत्रकारिता करने में यकीन रखते थे। कुछ समय से वह कोरोना संक्रमित होने के कारण नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती थे। उनका दिल इतना बड़ा था कि वह अपनी नाजुक स्थिति होने के बावजूद भी लोगों के लिए मदद करना नहीं छोड़ रहे थे।

अपनी जिंदगी की आखिरी समय में भी वह लोगों के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन का इंतजाम कर रहे थे। हाल ही में उनके ट्विटर का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। ” जिसमें उन्होंने पोस्ट किया है नाम करुणा श्रीवास्तव उम्र 39 साल 27 इंजेक्शन की अर्जेंट जरूरत है गणेश हॉस्पिटल कानपुर अटेंडेंट बृजेश श्रीवास्तव” और साथ में पीड़ित का फोन नंबर भी दिया है।

बता दें कि वह कोरोना से बाहर आ चुके थे लेकिन उनके सीने में दर्द था। जिसके चलते उनको वापस से वेंटिलेटर पर भेजा गया था, लंबे समय से वह टीवी पर पत्रकारिता कर रहे थे और अपने दंगल शो के लिए काफी चर्चित थे , लेकिन देश जिस परिस्थिति से गुजर रहा है वह उनसे देखा नहीं गया। जिसके चलते अपनी आखिरी जिंदगी भी लोगों की मदद करते हुए ही बता रहे थे।

ऐसे में सोशल मीडिया पर हजारों यूजर्स ने उनको श्रद्धांजलि दी है। हिंदी माध्यम से जल्दी ऊंचाई हासिल करने वाले पत्रकार रोहित सरदाना ही थे बता दें कि उनके निधन से मीडिया जगत को गहरी क्षति पहुंची है। रोहित के मृत शरीर को कुरुक्षेत्र में ही परिवार से मिलाया गया और आसपास के भी लोग उनको सांत्वना देने के लिए पहुंचे थे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी उनको श्रद्धांजलि अर्पित की और शाम 6:00 बजे सेक्टर 5 के स्वर्ग आश्रम में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

You may have missed

You cannot copy content of this page