1 February 2023

हो गया खुलासा – Sushant Singh Rajput ने सुसाइड नहीं की थी, हत्या हुई थी, जानें – पूरा राज..

sushant singh rajput birthday

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे 2 साल से ज्यादा होने को है। दिवंगत एक्टर को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के बातें सामने आते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसी बातें निकल कर आई है, जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल, एक शख्स ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शख्स के मुताबिक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनकी हत्या हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करने वाला शख्स दिवंगत अभिनेता के पोस्टमॉर्टम स्टाफ में शामिल था। इस शख्स ने दावा किया है कि अभिनेता की हत्या हुई है। इस शख्स का नाम रूपकुमार शाह बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि कूपर अस्पताल में जब सुशांत का पोस्टमॉर्टम चल रहा था तो वह अस्पताल के ऑटोप्सी कक्ष में मौजूद थे और पूरी प्रक्रिया में शामिल थे। रूपकुमार ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने शरीर पर कई निशान और गर्दन पर दो-तीन निशान देखे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, तब हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच लाशें मिली थीं। उन पांच में से एक वीआईपी निकाय था। जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वो सुशांत था और उसके शरीर पर कई निशान थे और गर्दन पर दो से तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शव की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था, इसलिए हमने उनके आदेश के अनुसार किया।

उस शख्स ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार सुशांत का शव देखा तो मैंने तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि मुझे लगता है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। मैंने उनसे यहां तक ​​कहा कि हमें नियमों के मुताबिक काम करना चाहिए। हालांकि, मेरे वरिष्ठों ने मुझे जल्द से जल्द तस्वीरें लेने और शव को पुलिस को सौंपने के लिए कहा। इसलिए हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम किया।