Sunny Leone & Emraan Hashmi के कथित बेटे को लेकर इमरान ने कहा – ‘कसम से, तू मेरा नहीं’, जानें क्या है मामला

डेस्क : मुजफ्फरपुर के बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के BA पार्ट-2 के एक छात्र ने परीक्षा के लिए भरे जा रहे फॉर्म में अपने पिता के नाम वाले कॉलम में बॉलीवुड के अभिनेता इमरान हाशमी ( Emran Hashmi ) तो माता की जगह अभिनेत्री सनी लियोनी Emran Hashmi ) का नाम लिखा दिया था।इसके बाद यह खबर काफी लाइमलाइट में रही, इतनी वायरल हुई कि सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये ये खबर इमरान हाशमी तक भी पहुंच गई। अब इस मामले में एक्टर इमरान हाशमी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ‘कसम से, तू मेरा नहीं’,।

मालूम हो कि उक्त छात्र ने अपने पते के जगह पर चतुर्भुज स्थान मुजफ्फरपुर शहर रेड लाइट एरिया लिखा था। बीआरए बिहार विश्विद्यालय का इस पूरे वाक्ये में कहना है कि छात्र की इस करतूत का सत्यापन किया जाएगा और जांच के बाद सही साबित होने पर फॉर्म को निरस्त तो कर ही दिया जाएगा।

परन्तु उक्त छात्र के विरुद्ध जो कुछ ही करवाई हो तत्काल यह मामला सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वायरल हो गया कि यह खबर जब इमरान हाशमी तक पहुंच गयी, उसके बाद एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले कि सच्चाई बताई। कसम खाते हुए उन्होंने कहा है कि वो उनका बेटा नहीं है। उन्‍होंने मीडिया में आई एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि वो उनका बेटा नहीं है, इसकी वे कसम खाते हैं।अब इमरान हाशमी के इस कमेंट पर भी फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं।

हालांकि, कथित मां सनी लियोनी ने अभी तक अपनी चुप्‍पी नहीं तोड़ी है। अब इमरान हाशमी की सफाई के बाद कथित माँ सनी लियोनी के जवाब का भी फैन्स इंतजार कर रहे है। फैन्‍स पूछ रहे हैं कि क्‍या इमरान की तरह सनी लियोनी भी जवाब देंगी?