Ratan Tata बिना बॉडीगार्ड के Nano पर सवार होकर पहुंचे Taj Hotel, लोगो ने कहा,- एक ही दिल कितने बार जीतेंगे..

ratan tata

डेस्क : भारत उद्योगपति Ratan Tata को कौन नही जानता उनकी दरियादिली के बारे में सब जानते है। अब एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमे रतन टाटा अपनी गाड़ी टाटा नैनो से ताज होटल पहुंचे। यह वीडियो देख रतन टाटा एक बार फिर लाखों दिलों को छू गए लोग उनकी सादगी पर मर मिटे।

इंस्टाग्राम वीडियो में रतन टाटा की सादगी देखकर हर कोई उन पर फिदा है। लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा कि लोग जब महंगी कार के सपने देखते हैं, तब यह शख्स नैनो में घूम रहा है।दरसल वायरल हुई इस वीडियो में रतन टाटा सफेद रंग की एक Tata Nano में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ शांतनु नायडू हैं। स्टेज पर टाटा रतन के साथ अन्य लोग गाड़ी के बगल में पोज दे रहे हैं। हालांकि पोस्ट को देखने से ऐसा लग रहा है कि टाटा नैनो को पेश किया जा रहा है।

रतन टाटा ने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा गया था की, ‘जिस चीज ने मुझे वास्तव में प्रेरित किया और इस गाड़ी का प्रोडक्शन करने की इच्छा जगाई, वह निरन्तर भारतीय परिवारों को स्कूटर पर जाते देखते थे, जिसमें माता-पिता के बीच में बच्चे फिसलन भरी सड़कों पर सफर करतेटाटा कहते है कि मैंने यह जानने की कोशिश की कि टू-व्हीलर को किस प्रकार सुरक्षित बनाया जाए। तब मेरे दिमाग में 4 व्हीलर का आइडिया आया, जिसमे कोई दरवाजा नहीं, कोई विंडो नहीं, वो बस केवल एक बग्गी बनी। फिर मैंने यह डिसाइड किया कि ये एक कार होनी चाहिए। Nano प्रत्येक व्यक्ति के लिए बनाई गई है।

ये भी पढ़ें   औरंगाबाद का नाम बदलकर हुआ 'संभाजीनगर', कैबिनेट ने दी मंजूरी..