रामयुग वेबसेरीज़ का ट्रेलर रिलीज़, ‘लक्ष्मण’ और ‘सीता’ ने किया स्वागत -MX प्लेयर पर 6 मई को होगी रिलीज़

Ramayan seeta and lakshman

डेस्क : लोगों के मनोरंजन के तरीके अब बदल गए हैं। एक जमाना था जब एक टीवी होती थी और अनेकों देखने वाले, लेकिन अब लोग टीवी देखना का मजा फ़ोन पर ही ले लेते हैं। ऐसे में अब लोग वेब सीरीज भी खूब देखना पसंद करते हैं। बता दें की अब रामायण को नए तरीके से पेश किया जा रहा है जिसमें रामयुग नाम से वेब सीरीज शुरू की जा रही है। रामयुग नामक सीरीज 6 मई से एमएक्स प्लेयर पर आएगी। इस सीरीज को रामायण के लक्ष्मण यानी की सुनील लहरी ने ट्विटर पर शेयर किया है।

उन्होंने ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर किया और कहा रामायण में दिल के काफी निकट है। ख़राब माहौल में अगर परिवार एकत्रित होकर यह कार्यक्रम देखेगा तो ज़रूर लोगों की सोच और विचारधारा पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। यह एक ख़ुशी की बात है की आज की मनोस्थिति को सुधारने के लिए दिव्य कार्यक्रम की सख्त जरूरत है। इस पर रामायण की सीता ने भी ट्वीट कर लिखा की अब एक बार फिर से वापस आ रही है प्यारी रामायण वो भी नए अवतार में। सभी फील्म-मेकर्स की सोच अलग होती है और वह अपनी सोच के हिसाब से फिल्म को अकार देते हैं। इस सीरीज के निदेशक कुणाल कोहली हैं। उन्होंने आधुनिक तरीके से इस फिल्म को बनाने की कोशिश की है और उन्हें पूरी उम्मीद है की उनकी यह पिक्चर लोगों को खूब पसंद आएगी।

सभी दृश्यों को अलग रूप और इस ज़माने के हिसाब के ग्राफिक्स का इस्तेमाल करके बनाया गया है। सभी पौराणिक किरदारों को अलग तरह से दिखाने की कोशिश की गई है जिसमें हनुमान जी रावण , सोने का हिरन और जटायु भी शामिल हैं। इस सीरीज में अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, दिगनाथ मनचले, नवदीप पल्लापोलु, कबीर दुहन सिंह,अनीश जॉन कोक्कन, विवान भाटेना, शिशिर मोहम शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी शामिल हैं। इन सभी एपिसोड्स को एक बार में लाइव कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page