Indian Railway : 1 जून से रेलवे करने जा रहा बड़ा बदलाव, रिजर्वेशन कराने वाले सतर्क हो जाएं!

1 june train will close

Indian Railway : ट्रेन से सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर। रेलवे ने इंटरसिटी ट्रेनों के समय में बदलाव का फैसला किया है। इसके साथ ही आज कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। आपको बता दें कि भारतीय रेलवे ने लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस के समय में बदलाव का फैसला किया है। आपको बता दें कि यह बदलाव 1 जून से लागू होगा।

Train Route

1 तारीख से बदलेगा समय : अगर आप भी पहले दिन के बाद इस ट्रेन से यात्रा करने की योजना बना रहे हैं या आपने रिजर्वेशन करा लिया है तो जल्दी से नया समय जान लें। इस बात की जानकारी नॉर्थ ईस्टर्न रेलवे ने दी है। आपको बता दें कि उत्तर पूर्व रेलवे के तहत चलने वाली ट्रेन आगरा फोर्ट-लखनऊ जंक्शन इंटरसिटी एक्सप्रेस के समय में बदलाव किया गया है।

यह ट्रेन टूंडला से 07.12 बजे, फिरोजाबाद से 07.29 बजे, शिकोहाबाद से 07.44 बजे, इटावा से 08.16 बजे, भरथना से 08.32 बजे, फाफुंड से 08.55 बजे, झिंझक से 09.20 बजे और पंकीधाम जंक्शन से 09.20 बजे रवाना होगी। 10.00 बजे प्रस्थान करेंगे। इसके बाद यह 10.50 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंचेगी। इसके अलावा आपको बता दें कि पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा किए जा रहे प्री-नॉन इंटरलॉकिंग और नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के चलते कई ट्रेनों को रद्द करने का निर्णय लिया गया है।

ये भी पढ़ें   अभिनेता Sonu Sood के नाम पर ठगी - खुद को एक्टर का मैनेजर बताकर लुटे पैसे, जानें - पूरा मामला…