January 24, 2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मे काम करने वाले Workers को भेट किये Jute से बने हुए जूते..

PM Modi Jute Shoe

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम में पुजारियों, सुरक्षा गार्डों और सफाई कर्मियों समेत करीब 100 लोगों को उनके लोकसभा सांसद ने तोहफा दिया है।काशी विश्वनाथ धाम से गहरे जुड़े बताए जाने वाले प्रधानमंत्री ने वहां काम करने वालों के लिए 100 जोड़ी जूट के जूते भेजे ताकि उन्हें कड़ाके की ठंड में नंगे पांव न रहना पड़े।

“उन्होंने हाल ही में पाया कि काशी विश्वनाथ धाम में काम करने वाले अधिकांश लोगों ने नंगे पैर अपना कर्तव्य निभाया क्योंकि मंदिर परिसर में चमड़े या रबर से बने जूते पहनना मना है। इनमें पुजारी, सेवा करने वाले लोग, सुरक्षा गार्ड, सफाई कर्मचारी और अन्य शामिल हैं। सरकारी सूत्रों ने बताया, पीएम मोदी वाराणसी के सभी मुद्दों और घटनाक्रमों पर बारीकी से नजर रखते हैं।

सूत्र ने कहा, “उन्होंने तुरंत 100 जोड़ी जूट के जूते खरीदे और काशी विश्वनाथ धाम भेज दिए, ताकि जो लोग अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं, उन्हें कड़ाके की ठंड में नंगे पांव न रहना पड़े।”प्रधान मंत्री ने पिछले महीने काशी विश्वनाथ धाम के पहले चरण का उद्घाटन किया था, एक परियोजना जो पांच लाख वर्ग फुट में फैली हुई है और मंदिर परिसर को गंगा नदी से जोड़ती है और भक्तों को कई सुविधाएं प्रदान करती है।

“कहने की जरूरत नहीं है कि काशी विश्वनाथ धाम में काम करने वाले लोग बहुत खुश थे। सूक्ष्म विवरणों पर पीएम के ध्यान और गरीबों के लिए उनकी चिंता का यह एक और उदाहरण है, ”सूत्रों ने कहा।पिछले महीने अपनी दो दिवसीय वाराणसी यात्रा के दौरान, प्रधान मंत्री ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण करने वाले श्रमिकों पर फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा की थी और बाद में उनके साथ दोपहर का भोजन किया था।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक