जम्मू-कश्मीर में जवानों संग दिवाली मनाएंगे PM नरेंद्र मोदी, इस जगह का करेंगे दौरा

PM Modi tweeted Indian soldiers on Army Day

न्यूज डेस्क: आज पूरे देश में कार्तिक मास की अमावस्या के दिन दीपावली का पावन पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा। इस दिन लोग एक दूसरे को खुशियां बांटते हैं, ताकि आपस में भाईचारा सदैव बना रहे। लेकिन, हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय वीर सेनाओं के साथ दिवाली मनाएंगे,

जी हां…इस बार पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सैनिकों के साथ दीपावली मनाने जा रहे हैं, मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार सुबह पहले जम्मू पहुंचेंगे और उसके बाद तुरंत हेलीकॉप्टर से नौशेरा जाएंगे. नौशेरा में जवानों के साथ पीएम मोदी दीपावली मनाएंगे और साथ ही फॉरवर्ड पोस्ट का दौरा भी करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के पास जवानों को अलर्ट कर दिया गया है, दौरे के मद्देनजर कश्‍मीर घाटी के कई इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि, प्रधानमंत्री के सैनिकों के साथ दीपावली मनाने के जगह को अंत समय में बदलने का निर्णय भी किया जा सकता है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी जवानों साथ दीपावली मनाने जाते हैं तो उनकी यात्रा को सुरक्षा कारणों से गुप्‍त रखा जाता है।

पीएम ने ट्वीट करके कहा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार सुबह अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं, मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

You may have missed

You cannot copy content of this page