January 29, 2022

PM मोदी का आधी रात मे काशी मंदिर, रेलवे स्टेशन का दौरा! मजदूरों के साथ किया भोजन!

PM MODI

यात्रा के बारे में ट्वीट करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “काशी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण किया। हमारा प्रयास है कि इस पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा तैयार किया जाए।

“उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आधी रात के तुरंत बाद काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया, गोदौलिया चौराहे से मंदिर परिसर तक चल रहे थे, जिसका उन्होंने सोमवार को उद्घाटन किया।प्रधान मंत्री ने बनारस रेलवे स्टेशन का भी दौरा किया और फिर मंगलवार तड़के काशी में कुछ विकास कार्यों का निरीक्षण किया।

यात्रा के बारे में ट्वीट करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “काशी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण किया। हमारा प्रयास है कि इस पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा तैयार किया जाए।””अगला पड़ाव… बनारस स्टेशन। हम रेल संपर्क बढ़ाने के साथ-साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्रियों के अनुकूल रेलवे स्टेशनों को सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं।

इससे पहले पीएम ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ क्रूज पर करीब दो घंटे तक बैठक की। आधी रात के आसपास, मोदी ने ट्वीट किया, “अभी-अभी @BJP4India के मुख्यमंत्रियों के साथ एक व्यापक बैठक समाप्त की।”

मजदूरों के साथ किया भोजन

काशी कॉरिडोर उद्घाटन के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेकाशी विश्वनाथ मंदिर का काम कर रहे मजदूरों के साथ बैठकर खाना खाया।

पीएम ने आगे कहा,काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का अनावरण करने के बाद, पीएम मोदी ने कहा, “काशी तो काशी है”,अविनाशी है। उन्होंने “हर हर महादेव” का भी जाप किया।”आज काशी विश्वनाथ के इतिहास में एक नया अध्याय लिखा जा रहा है। काशी विश्वनाथ धाम परिसर सिर्फ एक भव्य ‘भवन’ नहीं है बल्कि भारत की ‘सनातन’ संस्कृति और परंपराओं का प्रतीक है। यहां आप देखेंगे कि कैसे प्राचीन भविष्य को दिशा दे रहे हैं,”

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल