पिज्जा के ऊपर टॉयलेट ब्रश देख फूटा लोगों का गुस्सा – कहा हमारे बच्चे ये…

pizza

डेस्क : डोमिनोज़ स्टोर में टॉयलेट ब्रश आटा के ऊपर लटका हुआ है, कंपनी ने समझायासाहिल करनानी नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘डोमिनो हमें इस तरह पिज्जा परोसता है। बहुत निराश होकर उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी उल्लेख किया कि यह बैंगलोर के एक डोमिनोज पिज्जा स्टोर की तस्वीर थी।

यह पिज्जा आउटलेट बैंगलोर सिटी के होसा रोड पर स्थित है। बैंगलोर में बहुराष्ट्रीय पिज़्ज़ा दिग्गज डोमिनोज़ के एक स्टोर में पिज़्ज़ा के आटे की ट्रे पर लगभग छूने वाला पोछा और टॉयलेट ब्रश को लटकाते हुए चित्रित किया गया है। तस्वीर वायरल होने के बाद कंपनी सार्वजनिक जांच के दायरे में आ गई। डोमिनोज ने अब इस मामले पर सफाई दी है। आपको बता दें कि साहिल करनानी नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘डोमिनोस हमें इस तरह पिज्जा परोसता है।

बहुत निराश होकर उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी उल्लेख किया कि यह बैंगलोर के एक डोमिनोज पिज्जा स्टोर की तस्वीर थी। यह पिज्जा आउटलेट बैंगलोर सिटी के होसा रोड पर स्थित है। सोशल मीडिया पर जब इस मामले की चर्चा होने लगी तो कंपनी बैकफुट पर आ गई। डोमिनोज ने अब एक बयान जारी कर कहा है कि डोमिनोज स्वच्छता और सुरक्षा के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने के लिए विश्व स्तरीय प्रोटोकॉल का पालन करता है।

“हमारे एक स्टोर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं,” कंपनी ने कहा। हमने इस मामले का संज्ञान लिया है और स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह केवल एक उदाहरण है जहां लापरवाही हुई है। हमने संबंधित रेस्तरां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। “हम जनता को आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम उच्च सुरक्षा मानकों के उल्लंघन को बर्दाश्त नहीं करेंगे,” कंपनी ने कहा।

ये भी पढ़ें   दिल्ली के इन इलाक़ों में मिलेगी शराब! जगह देने के लिए हवाई अड्डे ने निकाली NOC