Paytm कंपनी ने दशवीं और बारहवीं पास के लिए निकाली बम्फर बहाली, इन पदों पर 20 हजार को मिलेगी नौकरी

PAYTM JOBS

डेस्क : ऐसे लोग जिनकी कोरोना महामारी के दौरान नौकरी चली गई थी, अब उनके लिए एक अच्छी खबर है। उन सभी लोगों के लिए पेटीएम एक सुनहरा अवसर लेकर आया है। बता दें कि पेटीएम भारत के युवाओं को अधिक मात्रा में नौकरी देने जा रहा है। पेटीएम द्वारा दी जा रही नौकरी में कहा गया है की कंपनी 35000 रूपए से ज्यादा कमाने का मौक़ा दे रही है। पेटीएम का कहना है कि यदि कोई पेटीएम में कार्य करने की इच्छा रखता है तो वह 1 महीने में 35000 रूपए से भी अधिक कमा सकता है।

पेटीएम ने इस वक्त बड़े स्तर पर फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव के लिए नौकरी निकाली है। ऐसे में भारत में रह रहे और कार्य कर रहे अनेकों व्यापारियों को पेटीएम अब अपनी सुविधा देना चाहता है। पेटीएम कम्पनी का कहना है की वह अभी तक भारत के कोने कोने में नहीं पहुँच पाया है। इन सब व्यापारियों को जोड़ने के लिए यह भर्ती निकाली गई है। यह नौकरी सभी बेरोजगार लोगों के लिए बेहतरीन हो सकती है जो महामारी के वक्त लगे लॉक डाउन से परेशानी में थे और अभी भी उससे प्रभावित हैं। जो लोग 10वीं और 12वीं कक्षा पास कर चुके हैं, वह इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

पेटीएम अब अपनी सेवाओं से महिलाओं को शिक्षित करना चाहता है। ऐसे में पेटीएम का पीओएस मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स, पेटीएम वाउचर, पेटीएम कोड और अन्य पेटीएम पोस्टपेड सुविधा कंपनी दूर दूर तक पहुंचाना चाहती है। पेटीएम ने हाल ही में वर्षीय कार्यक्रम के दौरान 50 करोड़ रूपए के प्रति प्रतिबद्धता जताई है। ऐसे में पेटीएम आने वाले समय में 40,000 करोड़ रुपए पेमेंट इंडस्ट्री पर खर्च करने वाला है।

You may have missed

You cannot copy content of this page