1 February 2023

प्यार हो तो ऐसा! पत्नी की मौत के बाद पति ने पूरी आखरी इच्छा- 2.5 लाख में बनवाई पत्नी की शानदार मूर्ति..

प्यार हो तो ऐसा! पत्नी की मौत के बाद पति ने पूरी आखरी इच्छा- 2.5 लाख में बनवाई पत्नी की शानदार मूर्ति.. 1

डेस्क : किसी अपने को खोने के बाद व्यक्ति उनकी यादों के सहारे ही उस प्रियजन को ज़िंदा रखने की कोशिश करता है. लेकिन फिर भी कुछ उन्हें वापस पाने के कई नायाब तरीके भी ढूंढ लेते हैं. कोलकाता के एक व्यक्ति ने अपनी दिवंगत पत्नी को याद रखने का ऐसा ही एक नायाब तरीका भी खोज निकाला. कोलकाता में एक 65 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी दिवंगत पत्नी की एक सिलिकॉन की प्रतिमा बनवाई है. व्यक्ति की पत्नी का साल 2021 में कोविड की वजह से मौत हो गयी थीं.

30 किलो की सिलिकॉन की प्रतिमा: 65 वर्षीय तपस शांडिल्य ने अपने पत्नी की इस प्रतिमा को बनवाने में कुल 2.5 लाख रुपए खर्च हुए. तपस ने इस प्रतिमा को अपनी पत्नी के पसंदीदा कमरे में रखा है. सिलिकॉन की इस प्रतिमा का वजन लगभग 30 किलोग्राम है और इसे असम की उसी रेशम की साड़ी में लपेटा गया है जो महिला ने अपने बेटे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के दौरान पहनी हुई थी.

पत्नी की थी आखिरी इच्छा: तपस शांडिल्य ने एक मीडिया को दिये साक्षात्कार में यह बताया कि उनकी दिवंगत पत्नी इंद्राणी ने यह इच्छा जाहिर की थी कि मरने के बाद उनकी एक प्रतिमा बनवाई जाए. तपस शांडिल्य ने अपनी पत्नी की आखिरी इच्छा को पूरा भी किया