4 February 2023

Google CEO सुंदर पिचाई से पंगा लेना पाकिस्तानी फैन को पड़ा भारी, कर दी बोलती बंद…

Google CEO

Google के CEO सुंदर पिचाई ने सोमवार को दिवाली के उपलक्ष्य में अपने चाहने वालों को ट्विटर पर बधाई दी। अपने इस ट्वीट में उन्होंने भारत बनाम पाकिस्तान मैच का भी जिक्र किया। एक खुराफाती पाकिस्तानी फैन ने सुंदर पिचाई को उनके इस पोस्ट के जरिए ट्रोल करने की भी कोशिश की मगर Google CEO ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे उसकी बोलती ही बंद हो गई। सुंदर पिचाई के इस रिप्लाई को खूब पसंद किया जा रहा है और Twitter यूजर उनके इस सैवेज रिप्लाई का स्क्रीनशॉट लेकर वायरल भी कर रहे हैं।

दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए सुंदर पिचाई ने यह ट्वीट किया ‘शुभ दिवाली! आशा है कि जश्न मनाने वाले सभी लोगों के पास आपके दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। मैंने आज फिर आखिरी 3 ओवर देखकर जश्न मनाया, क्या खेल और प्रदर्शन था।’ सुंदर पिचाई ने यहां आखिरी 3 ओवर में भारत के रन चेज का जिक्र किया। पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की क्लासिक पारी के दम पर भारत ने आखिरी गेंद पर शानदार जीत दर्ज की थी।

सुंदर पिचाई की इस पोस्ट पर पाकिस्तान के मुहम्मद शाहजैब ने कमेंट करके ट्रोल करना चाहा। इस खुराफाती फैन ने आगे लिखा ‘आपको पहले 3 ओवर देखने चाहिए।’ मुहम्मद शाहजैब के इस कमेंट का रिप्लाई देते हुए सुंदर पिचाई ने लिखा ‘वो भी किया, भुवी और अर्शदीप का क्या शानदार स्पेल था