पाकिस्तान को एक बार फिर भारत की सर्जिकल स्ट्राइक का डर सता रहा है

Indian Army jungle bihar

Indian Army jungle bihar

डेस्क : कहीं ना कहीं पाकिस्तान के ज़हन में हमेशा यह डर छाया रहता है कि कभी भी भारत की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक की जा सकती है। पाकिस्तान के विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से यह खबर है कि पाकिस्तानी आर्मी हाई अलर्ट मोड पर है क्योंकि, पाकिस्तान को भारतीय सेना का खौफ दिन-रात सता रहा है। पाकिस्तान की सेना इस वक्त हाई अलर्ट पर है।

पाकिस्तान के मीडिया चैनल जिओ न्यूज़ ने साफ़ किया है की इस वक्त पाकिस्तान आर्मी है अलर्ट पर है। पाकिस्तानी मीडिया चैनल का यह दावा है कि भारतीय सेना देश में चल रहे खराब आंतरिक माहौल की वजह से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है जिस कारण वह इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक करवा सकती है। लद्दाख और दोकलाम में हारने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और इस वजह से भारत पाकिस्तान की बाउंड्री पर हमले के लिए तैयार बैठा है ऐसे में हमला कभी भी हो सकता है भारत की ओर से पाकिस्तानी आर्मी अलर्ट है।

आपको बता दें यह ताजा मसला नहीं है जब पाकिस्तान की ओर से आतंकवादी भारत में आकर आतंकवादी गतिविधियां बढ़ा रहे हैं। काफी, समय से पाकिस्तानी आतंकवादी घुसपैठ जम्मू कश्मीर के रास्ते से करते आ रहे हैं। इस बार उनका मकसद कुछ अलग है जब से जम्मू कश्मीर को एक अलग रूप दिया गया है और Leh-ladakh को एक नई पहचान मिली है तब से आतंकवादी भारत में घुसकर अलग-अलग राज्यों में रहकर पाकिस्तान जाने की कोशिश करते हैं। जिसके तहत आतंकवादी अनेकों बार सीजफायर तोड़ चुकें हैं और जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देती है। ऐसे में भारतीय सेना के 24 घंटे चौकस रहने की वजह से वह अपने मिशन में कामयाब होते नजर नहीं आ रहे हैं।

You cannot copy content of this page