बिजली विभाग में नौकरी पाने का मौका – मिलेगी ₹86000 तक की सैलरी, जानें – अप्लाई करने का तरीका..

bijli daftar

डेस्क : सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने कई भर्तियां निकाली है। इसके लिए 19 अगस्त 2022 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऐसे में उम्मीदवार समय रहते आवेदन कर कर दें।

इस भर्ती को लेकर 3 अगस्त 2022 को एक अधिसूचना जारी कर दी गई थी। जिसके बाद अभ्यार्थी आवेदन फॉर्म शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब शुरू हो गया है। इस नौकरी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 21 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए बता दें कि 1033 पदों पर भर्ती होनी है। यह सभी भर्ती कार्यकारी सहायक के पद के लिए है।

इसे करें यूपीपीसीएल के लिए आवेदन

  • आवेदन के लिए अधिकारिक वेबसाइ वेबसाइट upenergy.in पर जाना होगा।
  • यहां ‘Vacancy\Results’ के दिए गए विकल्प को चुनें।
  • अब यहां एक विकल्प आएगा सामने जिस पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करते ही आपके सामने आवेदन फॉर्म आ जाएगा जिसे भरकर डाक्यूमेंट्स अटेस्टेड करने के बाद अपलोड कर दें।

इसके बाद आवेदन शुल्क की प्रक्रिया को पूरी करने के बाद आप रिसिप्ट को डाउनलोड कर लें। बता दें कि आवेदन की अंतिम तारीख 12 दिसंबर 2022 है। इससे पहले इच्छुक उम्मीदवार यूपीपीसीएल भर्ती के लिए आवेदन कर दें। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन को भी पढ़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : अब नही लेट होगी ट्रेनें - सरकार ने बदल दिया 500 ट्रेनों का टाइम टेबल, जानें - डिटेल..