December 6, 2022

हवाई सफर के दौरान चाय में Parle-G डुबोकर खाते दिखे IndiGo के मालिक, लोगों ने सादगी को सराहा..

Rahul Bhatia Indigo Chairman

डेस्क : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बिजनेसमैन की तस्वीर जम के वायरल हो रही है। ऐसा कहा जाता है की दौलत और शोहरत के नशे में लोग अपने से नीचे की चीजों को नहीं देखते उनके लाइफस्टाइल अलग होते हैं। महंगी चीजें खाना महंगे कपड़े पहनना उनके शौक में शुमार होता है। लेकिन इस तस्वीर ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। इस तस्वीर को देख लोग प्रेरित हो रहे हैं। वहीं कारोबारी की सादगी की खूब चर्चा हो रही है।

इस तस्वीर में एयरलाइन कंपनी इंडिगो के मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल भाटिया की हैं। राहुल भाटिया देश के अमीरों में शुमार हैं। बता दें कि राहुल भाटिया के नेतृत्व में इंडिगो कंपनी देश की बड़ी एयरलाइन कंपनियों में शामिल हुई। ये तस्वीर उस वक्त की है जब राहुल भाटिया फ्लाइट में सफर के दौरान एक सामान्य व्यक्ति की तरह पारले जी बिस्किट खाते दिखें।

मालूम हो कि इंडिगो के एमडी राहुल भाटिया अरबों – खरबों के मालिक हैं। मशहूर बिजनेस मैगजीन फोर्ब्स के मुताबिक इंडिगो के एमडी 4.7 बिलियन डॉलर संपत्ति के मालिक हैं। इसके साथ वे दुनिया के सबसे बड़े आदमियों में की सूची में 567 वे स्थान पर हैं। भाटिया की संपत्ति भारतीय रुपए में बताया जाए तो कुल तीन खरब, 75 अरब, 27 करोड़, 38 लाख, पचास हजार है। इतने बड़े व्यक्ति होने के बाद भी पारले जी को इतने प्यार से खाना उनकी सादगी को दुनिया के सामने दर्शाता है। लोग इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जहां एक तरफ लोग parle-g को पुराने ब्रांड अथवा सस्ते ब्रांड समझकर खरीदना छोड़ दिए हैं तो वहीं देश के इतने बड़े व्यक्ति इसको अपना के रखा है।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : अब ट्रेन में TTE नहीं बेच सकेंगे खाली सीटें, रेलवे ने उठाया ये बड़ा कदम..