अब एक साथ कर सकते हैं डबल कमाई, ये Food Delivery कंपनी दे रही मौका

swiggy

ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी स्विगी अपने कर्मचारियों के लिए बेहद खास ऑफर लाया है। वैसे तो ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनिया अक्सर नए ऑफर्स लाती रहती हैं। पर इस बार एक कंपनी अपने कर्मचारियों का सोच रही है। दरअसल, फूड कंपनी (Online Food Delivery Company Swiggy) के नए ऑफर के तहत अब Swiggy के कर्मचारी एक साथ दो नौकरी इजाजत कर सकते हैं। पर इसके लिए कंपनी की ओर से शर्ते भी रखीं गईं हैं।

इस नए नियम के तहत कोई भी Swiggy का कर्मचारी जो दूसरी नौकरी करने की इच्छा रखता है उसे इसके लिए उसे कंपनी से परमिशन लेनी होगी, जिसके बाद वह दूसरा काम शुरु कर सकता है। एक विज्ञापन जारी करते हुए Swiggy ने इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है। बता दें इस न्यू पॉलिसी के तहत Swiggy ने सख्त रूप से कहा है कि उसके काम पर असर नहीं पड़ना चाहिए।

स्विगी के हितों का ना हो टकराव : सामने आई जनक्री के अनुसार, मीडिया में रिलीज को गई विज्ञप्ति में कहा गया है कि “कर्मचारी काम के घंटों के बाद अतिरिक्त घंटों में या साप्ताहिक अवकाश के दिन दूसरा काम कर सकते हैं। आपको बता दें Swiggy पहली बार ऐसी मूनलाइट पॉलिसी(Swiggy moonlighting policy) लाई है। जिसके तहत कर्मचारियों को एक्स्ट्रा इनकम के लिए दूसरा काम क कि दूसरे कामों से स्विगी के कामों पर प्रभाव नहीं पड़ना चाहिये।

ये भी पढ़ें   दिल्ली में फिर से कहर बरपा रहा है डेंगू ! अस्पताल में लग रही हैं मरीजों की भीड़