May 22, 2022

अब सिर्फ ₹926 में कर सकते हैं हवाई सफर, फटाफट बुक करे टिकट, जानिए- रूट लिस्ट और किराया

Go First Air

डेस्क : अगर आप भी हाल ही के दिनों में कहीं हवाई यात्रा पर निकल रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है, क्योंकि देश के नामचीन एयरलाइंस कंपनियों द्वारा हवाई यात्रा पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, आप हजार रुपए से भी कम कीमत हवाई सफर का मजा ले सकते हैं, मालूम हो की अगामी त्यौहार 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) को लेकर तमाम एयरलाइंस कंपनियों के लिए सेल इवेंट बन गया है, गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर एयरलाइंस कंपनियां अपनी सेल बढ़ाने के लिए ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही हैं, तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट एविएशन एयरलाइंस कंपनी गो फर्स्ट (Go First) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जबरदस्त ऑफर लाया है, अब आप सिर्फ 926₹ में हवाई यात्रा कर सकते हैं, गो फर्स्ट ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ‘Right to Fly’ के नाम से ऑफर शुरू किया है, ‘राइट टू फ्लाई’ ऑफर के तहत ग्राहकों देश के कई जगहों पर सस्ते में घूमने का मौका मिल रहा है।

Go First एयरलाइन की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, Republic Day Offer के तहत केवल 926₹ से हवाई टिकट की शुरुआत हो रही है, कंपनी ने इस ऑफर को ‘राइट टू फ्लाई’ यानी उड़ने का अधिकार नाम दिया है, इस ऑफर का लाभ ग्राहक 22 जनवरी से लेकर 26 जनवरी तक उठा सकते है। इसके लिए आप 11 फरवरी से 31 मार्च तक की फ्लाइट बुक करा सकते हैं।

यात्रियों को टिकट बुक करते समय इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह यात्रा केवल घरेलू उड़ान के लिए है ना कि इंटरनेशनल हवाई यात्रा के लिए और सबसे खास बात कि इस छूट का फायदा आपको कंपनी की वेबसाइट के साथ कहीं से भी टिकट बुक कराने पर मिल जाएगा, इतना ही नहीं, इस ऑफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं की जा सकती है और ना ही ऑफर के साथ इसे जोड़ा जा सकता है।