December 1, 2022

खुशखबरी! LPG Cylinder खत्म की नो टेंशन – इस तरह मिलेगा बिल्कुल फ्री, फटाफट जानें तरीका…

LPG Cylinder

डेस्क : समय बदल रहा है और अब बदलते समय के साथ हम सब बदल रहे हैं। जहां पहले हमें गैस बुकिंग के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। वहीं, अब गैस बुकिंग बहुत आसान हो गई है। जहां पहले लोग घंटों गैस एजेंसी के बाहर खड़े होकर गैस बुक करने का इंतजार करते थे। वहीं, अब कॉल और ऐप्स ने इसे काफी आसान बना दिया है।

LPG-Cylinder-Gas

अब ग्राहक घर बैठे गैस सिलेंडर बुक करा सकते हैं। कई गैस कंपनियां अपने यूजर्स को फोन से कॉल करके भी गैस सिलेंडर बुक करने की सुविधा देती हैं। साथ ही कई ऐसे ऐप भी हैं जो इस काम को करने में मदद करते हैं। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि आपको गैस सिलेंडर फ्री में मिल सकता है? जी हां..आप पेटीएम के जरिए फ्री में गैस सिलेंडर बुक कर सकेंगे। इसके लिए आपको एक प्रोमोकोड चाहिए जिसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं।

LPG Cylinder
खुशखबरी! LPG Cylinder खत्म की नो टेंशन - इस तरह मिलेगा बिल्कुल फ्री, फटाफट जानें तरीका… 5

ये है शर्त : पेटीएम के जरिए फ्री में गैस बुक करने के लिए आपको एक शर्त पूरी करनी होगी। अगर आप पेटीएम के जरिए गैस सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको सिर्फ प्रोमो कोड ‘फ्रीसीलिंडर’ का इस्तेमाल करना होगा। इसके इस्तेमाल से आपको गैस बुकिंग के लिए एक रुपया भी खर्च नहीं करना पड़ेगा। यह सुविधा आपको इंडेन, भारत गैस और एचपी तीनों पर दी जाएगी। कृपया ध्यान दें कि यह ऑफर पहली बार केवल गैस बुकिंग पर ही उपलब्ध होगा। इस कोड को लागू करने पर आपको 1,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा।

खुशखबरी! LPG Cylinder खत्म की नो टेंशन - इस तरह मिलेगा बिल्कुल फ्री, फटाफट जानें तरीका… 1

ऐसे मिलेगा आपको गैस सिलेंडर

  • इसके लिए आपको ऐप को ओपन करना होगा।
  • इसके बाद सिलेंडर बुकिंग ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • फिर गैस कंपनी चुनें।
  • इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर भरना होगा।
  • फिर प्रोमो कोड ‘FREECYLINDER’ दर्ज करें और भुगतान हो जाने के बाद, आपका सिलेंडर आपके पते पर पहुंच जाएगा।
  • आप पेटीएम के जरिए ऐप पे लेटर सर्विस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके तहत अगर आप सिलेंडर बुक करते हैं तो अगले महीने आपको भुगतान करना होगा।
ये भी पढ़ें   Indian Railway : वरिष्ठ नागरिकों को रेल किराए में मिलेगी भरी छूट, जानें - रेलवे का नई घोषणा..