नितिन गड़करी ने लताड़ा! बताया सरकार कभी समय पे फैसले नहीं लेती

nitin gadkari and narender modi

अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले नितिन गडकरी एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि सरकार समय पर फैसले नहीं लेती और यही समस्या है. नैटकॉन 2022 इवेंट को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा, “आप चमत्कार कर सकते हैं। यहां संभावना है और संभावना है।

मैं कहूंगा कि भारत के बुनियादी ढांचे का भविष्य उज्ज्वल है। अच्छी तकनीक और नए सुधारों को स्वीकार किया जाना चाहिए। हमें भारत और दुनिया के अच्छे शोध और सफल प्रथाओं को स्वीकार करना होगा।एसोसिएशन ऑफ कंसल्टिंग सिविल इंजीनियर्स मुंबई द्वारा आयोजित नेटकॉन 2022 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि समय प्रौद्योगिकी या संसाधनों से ज्यादा महत्वपूर्ण है। हमारे पास वैकल्पिक सामग्री होनी चाहिए ताकि हम गुणवत्ता से समझौता किए बिना लागत कम कर सकें। निर्माण में समय का अत्यधिक महत्व है। समय सबसे बड़ी संपत्ति है। सबसे बड़ी समस्या यह है कि सरकार समय पर निर्णय नहीं ले रही है।

हालांकि नितिन गडकरी के बयान पर बीजेपी नेता ने कहा कि गडकरी के शब्द किसी खास सरकार को नहीं बल्कि आम तौर पर सरकार को संबोधित थे.भाजपा ने हाल ही में एक नया संसदीय बोर्ड बनाया है। नितिन गडकरी पहले संसदीय बोर्ड के सदस्य थे लेकिन नई टीम के गठन के साथ उन्हें बोर्ड से हटा दिया गया था। इस फैसले को नितिन गडकरी के बयानों और पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ उनके संबंधों से जोड़ा जा रहा है। नितिन गडकरी भाजपा के पूर्व अध्यक्ष हैं और उन्हें आरएसएस के बेहद करीबी नेताओं में से एक माना जाता है। उनके संसदीय बोर्ड से बाहर होने को लेकर काफी चर्चा हुई थी।

ये भी पढ़ें   अब आप बिना ATM Card के भी निकाल सकते हैं कैश, जानिए क्या है तरीका..