पार्थ चटर्जी और मॉडल अर्पिता के रिश्ते पर नया खुलासा- बाहर आया बरसो पुराना दबा सच

parth chaterjee

शिक्षक भर्ती घोटाले से पर्दा उठने के बाद से बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. केंद्रीय जांच एजेंसी दोनों के बारे में रोज नए खुलासे कर रही है. ईडी की हिरासत में पार्थ और अर्पिता पांच अगस्त तक रहेंगे.

पार्थ चटर्जी और मॉडल अर्पिता के रिश्ते पर नया खुलासा- बाहर आया बरसो पुराना दबा सच 1

दोनों की हिरासत 5 अगस्त तक ईडी की विशेष अदालत ने कर दी है. अब दोनों की रिलेशनशिप के बारे में एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है. 31 लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी अर्पिता के नाम हैं और इन सब में नॉमिनी पार्थ चटर्जी हैं. बुधवार को ईडी ने कोर्ट को पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के जॉइंट कंपनी के बारे में सूचना दी. जिसमें 1 नवंबर 2012 को APA utility services नाम की यह कंपनी रजिस्टर की गई थी. कोर्ट को ईडी ने बताया कि ज्वाइंट प्रॉपर्टी के कागज के अनुसार अर्पिता और पार्थ का संबंध काफी पुराना है.

पार्थ चटर्जी और मॉडल अर्पिता के रिश्ते पर नया खुलासा- बाहर आया बरसो पुराना दबा सच 2

बता दें कि अर्पिता के दो फ्लैटों से ईडी ने करीब 50 करोड़ रुपये बरामद किए थे. सूत्रों के अनुसार पार्थ और अर्पिता दोनों का दावा है कि यह पैसा उनका नहीं है. अब यदि ऐसा है तो जांचकर्ता भी असमंजस में हैं कि यह पैसा आखिर है किसक? पार्थ और अर्पिता के नाम जांच के दौरान उन्होंने से संगठनों के कई घरों और कार्यालयों की तलाशी ली और कई दस्तावेज भी बरामद किए.

ये भी पढ़ें   70 वर्ष से विलुप्त चीते भारत आए, जाने किसने किया था आखरी चीते का शिकार