बाल-बाल बचे गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा! दोस्त के साथ घूमने निकले नीरज चोपड़ा की कार ने ASI काे मारी टक्कर..

Neeraj Chopra

डेस्क: गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के लिए बुधवार का दिन काला साबित हो सकता था, बता दे की दोस्त के साथ शहर घूमने निकले ओलिंपियन गोल्ड मेडलिस्ट नीरज शर्मा की कार एएसआइ (ASI) को टक्कर मारने से बाल-बाल बच गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना बुधवार की देर शाम पटियाला शहर के पुलिस ट्रैफिकके पास हुई, जब पुलिस ने लीला भवन चौक पर स्पेशल नाका लगाया हुआ था।

बता दे की बचाव के बाद एएसआई अजय कुमार ने कार सवार नीरज चोपड़ा को ट्रैफिक नियम का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया तो इन लोगों ने तुरंत कार का शीशा चढ़ा लिया। उधर नाके की कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों ने पुलिस अधिकारियों को कार में सवार नीरज चोपड़ा की पहचान बताई।

पुलिस ने बताया: जानकारी देते हुए सिटी ट्रैफिक इंचार्ज बलजीत सिंह ने कहा कि गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा नाके से गुजरे थे, जहां पर नाके पर तैनात ASI ने मामला संभाल लिया था। घटना के अनुसार, नीरज चोपड़ा अपने दोस्त के साथ लग्जरी गाड़ी में सवार होकर एनआइएस के बाद शहर घूमने के लिए 22 नंबर पुल की तरफ जा रहे थे। लीला भवन चौक पर पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिलों की चेकिंग का स्पेशल नाका लगा रखा था, जिस वजह से चौक पर करीब दस बुलेट मोटरसाइकिल लाइन में खड़े किए हुए थे।

मेरी टांग टूटने से बच गई : ASI वही ट्रैफिक में तैनात ASI अजय कुमार ने बताया कि उन्हें मालूम नही था कि कार में कौन सवार है, बल्कि कार चालक को रुकने का इशारा किया था। अन्य जगह देख रहे चालक को शोर मचाकर कार रुकवाई। यदि कार नहीं रोकता तो कार मेरी टांग पर चढ़ जाती। मेरी तो टांग टूटने से बच गई, ऐसे में इन लोगों को ट्रैफिक नियम का पालन करने की अपील करते हुए भेज दिया था।

You cannot copy content of this page