नीरज चोपड़ा ने किया एक और सपना पूरा, अपने माता पिता को करवाई हवाई यात्रा – Emotional Tweet में दी जानकारी

डेस्क : टोक्यो ओलंपिक गोल्ड मैडल विनर नीरज चोपड़ा ने ऐसा काम करके दिखाया है जो हर बच्चे का सपना होता है। इस बार उन्होंने खुद का नहीं बल्कि अपने माता पिता का सपना पूरा किया है, बता दें कि वह छोटे से यह चाहते थे कि अपने मां-बाप को फ्लाइट में बैठा कर कहीं दूर ले जाए। ऐसे में अब उनका यह सपना पूरा हो गया है। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी है। फ्लाइट के दौरान नीरज और उनके माता-पिता बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

नीरज चोपड़ा ने कहा कि की मैं लोगों की दुआओं का आभारी हूं। लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया, मैं सभी का शुक्रगुजार हूं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में भारत ने अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। भारत को 7 मेडल मिले थे, जिसमें से एक गोल्ड मेडल है। यह गोल्ड मेडल नीरज चोपड़ा द्वारा ही लाया गया है। नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में 87.58 मीटर का भाला फेंक कर गोल्ड मैडल भारत की झोली में लाकर रख दिया था। ऐसे में सभी लोग नीरज चोपड़ा की मेहनत से बेहद खुश हैं। हर कोई नीरज चोपड़ा की बातें करता नजर आ रहा है।

नीरज चोपड़ा ने जब गोल्ड मैडल जीता था तो उनकी तारीफ भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी। उनको कई लोगों ने बधाई देते हुए ढेरों इनाम दिए थे। ऐसे में उनकी जिंदगी को लेकर कई सवाल जवाब हुए जहाँ उनको एक नरम दिल का व्यक्तित्व रखने वाला व्यक्ति समझा गया। वह हर जगह अपने अंदर के स्पोर्ट्समैनशिप के जज़्बे को कायम रख हुए हैं। धीरे-धीरे अब ओलंपिक में भारत के नौजवान आगे आते नजर आ रहे हैं जिसके लिए नीरज चोपड़ा एक बहुत बड़ा प्रेरणा का स्रोत है।

You cannot copy content of this page