सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की पड़ताल करने गोवा पहुंची NCB टीम, पिता कहा सुशांत को जहर दे रही थीं रिया

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के साथ-साथ अब नॉर्कोटिक्स विभाग ने भी जांच शुरू कर दी है. एनसीबी की टीम ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रही. उनकी एक टीम आज गोवा पहुंच चुकी है. वहां वह गौरव आर्य नाम के रेस्तरां मालिक को खोज रहे हैं. गौरव और रिया की ड्रग्स को लेकर चैट सामने आई थी. दूसरी तरफ मुंबई में सीबीआई सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से फिर पूछताछ कर रही है

गोवा पहुंची NCB टीम, गौरव आर्य की तलाश जांच के लिए नॉर्कोटिक्स विभाग की टीम गोवा पहुंच गई है. वहां वह गौरव आर्य से पूछताछ करेगी. गौरव और रिया की ड्रग्स को लेकर वॉट्सऐप चैट सामने आई थी. गौरव आर्य ईडी के रडार पर भी आ गए हैं. उन्हें जल्द समन भेजा जा सकता है.

सिद्धार्थ पिठानी से फिर पूछताछ, जया शाह को फिर बुला सकती है सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई आज फिर पूछताछ कर रही है. वह डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचे. वहां सीबीआई टीम रुकी है. टैलेंट मैनेजर जया शाह से भी दोबारा पूछताछ हो सकती है. उनसे बुधवार को 4 घंटे पूछताछ हुई थी. तब उन्होंने खुदपर लगे ड्रग्स के आरोपों को नकारा था.सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर फिर आरोप लगाए हैं. कहा है कि रिया उनके बेटे को लंबे वक्त से जहर दे रही थी और रिया ने ही उनके बेटे को मारा है. केके सिंह ने कहा कि रिया को जल्द अरेस्ट करके सजा देनी चाहिए.