Myntra End of Reason Sale: ब्रांडेड प्रोडक्टस पर मिलेगी 50 से 80 फीसदी तक की छूट, इनमें मिल रहा भारी डिस्काउंट

Mantra Sale

डेस्क : सभी फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है बता दें की यह खुशी की लहर इसलिए दौड़ी है क्योंकि मिंत्रा की तरफ से एन्ड ऑफ़ सेल सीजन शुरू किया गया है। यह सेल सीजन 3 जुलाई 2021 से शुरू होकर 8 जुलाई 2021 तक चलेगा। ऐसे में जितने भी लोग ऑनलाइन शॉपिंग करके कम दाम में ब्रांडेड कपड़े खरीदना चाहते हैं वह खरीद सकते हैं।

यदि आप भी उन लोगों में से हैं जो अपना बेहतर रूप देखना चाहते हैं, तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं, बता दे की यहां पर सिर्फ 200 रूपए के भीतर ही अनेकों ब्रांडेड प्रोडक्ट्स की शुरुआत हो रही है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना की वजह से वर्क फ्रॉम होम की डिमांड भी बढ़ गई है। ऐसे में घर पर आप किस प्रकार अपने आप को ऑफिस के लिए तैयार रखें, इसके लिए भी ब्रांडेड कंपनियों ने बेहतरीन कपड़ों के डिजाइन निकले हैं।

इस सेल में घरेलू प्रोडक्ट और विदेशी प्रोडक्ट पर एक से बढ़कर एक छूट मिलेगी, सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में रहने वाले प्रोडक्ट हमेशा की तरह टॉप पर नजर आएंगे। 80% तक का डिस्काउंट मिलना वह भी ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर एक बड़ी बात है। इस वक्त भारत में किड्सवेयर, ब्यूटी और पर्सनल प्रोडक्ट के साथ-साथ कैजुअल वियर की भी खूब डिमांड है। वहीं वेस्टर्न वियर और फुटबॉल स्पोर्ट्स की भी डिमांड बनी हुई है। इस सेल का नाम एंड ऑफ रीजन सेल रखा गया है। यह सेल कोरोना से आई मंदी के बाद सभी ब्रांड के लिए सौगात साबित हो सकती है। मिंत्रा का कहना है की ऑनलाइन ग्राहकों को अपना मनपसंद सामान खरीदने कोई परेशानी नहीं होगी क्यूंकि उन्होंने अपनी वेबसाइट का इंटरफ़ेस बेहद ही लचीला, आसान और सुरक्षित बना दिया है।

ये भी पढ़ें   Thailand Tour : बेहद कम बजट में थाईलैंड घूमने का सुनहरा मौका - जानें IRCTC का ये खास पैकेज..