December 6, 2022

अपने पैतृक गांव सैफई में होगा होगा मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार, PM मोदी हो सकते हैं शामिल..

अपने पैतृक गांव सैफई में होगा होगा मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार, PM मोदी हो सकते हैं शामिल.. 1

Mulayam Singh funeral : समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह (Mulayam Singh) अब नहीं रहे..आज मंगलवार को तीन बजे यूपी के इटावा जिले के उनके पैतृक गांव सैफई गांव में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बता दें कि ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पीएम मोदी (PM Modi) समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हो सकते हैं। सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में 82 साल की उम्र में निधन हो गया।

वही, सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सोमवार को सैफई जाकर सपा संरक्षक को श्रद्धांजलि अर्पित की। मुलायम सिंह (Mulayam Singh) के निधन पर उत्तर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है। आपको बता दे की रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव(Mulayam Singh) के अंतिम संस्कार के लिए सैफई में कई हेलीपैड और वाटर प्रूफ पंडाल बनाए गए हैं। इसके अलावा, सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव के निधन पर उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सैफई पहुंचकर नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : इस कंपनी को मिलेगा Vande Bharat Express का ठेका? जानें -