मुकेश अंबानी शाही अंदाज में मनाएंगे अपने पोते का जन्मदिन- मेहमानों से गिफ्ट न देने की अपील- जाने वजह

Mukesh Ambani Grand Son Birthday

डेस्क : देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के पोते, पृथ्वी अंबानी का पहला जन्मदिन आने वाला है। ऐसे में मुकेश अंबानी पृथ्वी अंबानी के जन्मदिन की तैयारियों में बिजी है। बता दें कि वह अपने पोते का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाना चाहते हैं जिसके चलते उन्होंने पहले ही तैयारियां शुरू कर दी हैं।

पृथ्वी अंबानी के जन्मदिन में जो भी व्यक्ति आएगा वह वैक्सीनेटेड होगा। इतना ही नहीं पृथ्वी अंबानी के जन्मदिन पर पूरा अंबानी परिवार हजार गांव को खाना खिलाएगा और अनाथालय में तरह तरह के तोहफे बाटेगा। बता दें कि पृथ्वी अंबानी, अकाश अंबानी और श्लोका अम्बानी का बेटा है। यह जन्मदिन की पार्टी 10 दिसंबर को आयोजित की जाएगी।

Akash Ambani and Shloka Ambani reveal name of their newborn son

इंटरनेट पर आए दिन चर्चा बनी रहती है कि अंबानी परिवार हमेशा से ही इंपोर्टेंट चीजें मंगवाना है। पृथ्वी के खिलौने भी नीदरलैंड से आ रहे हैं। अंबानी परिवार ने करीब डेढ़ सौ ऑर्फनेज बच्चों को खाना खिलाने का और तोहफे बांटने का प्रण किया है। जिन मेहमानों को अंबानी परिवार की तरफ से न्योता दिया गया है उसके लिए रोजाना मेहमानो की मेडिकल जांच शुरू हो गई है। अंबानी के पर्सनल डॉक्टर मेहमानों की रोजाना रिपोर्ट चेक करने में लगे हुए हैं। धीरे-धीरे मेहमानों को प्राइवेट जेट से जामनगर तक लेकर आया जाएगा।

क्वारंटाइन से बचने के लिए बबल पार्टी का आयोजन किया गया है, बता दें कि यहां पर भोजन के लिए कैटर्स, इटली और थाईलैंड से आ रहे हैं। वहीं भोजन की व्यवस्था को अन्य व्यवस्थाओं से अलग रखा जाएगा ताकि किसी को बीमारी फैलने के चांस कम हो। इतना ही नहीं यदि किसी को कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं तो उसको अलग कर दिया जाएगा। भारत में इस वक्त ओमिक्रोन नाम के वायरस के फैलने का संकट बना हुआ है। अंबानी परिवार ने सभी मेहमानों से यह अपील की है की वह पृथ्वी के लिए किसी भी प्रकार का तोहफा न लेकर आए, यदि कोई अपनी इच्छा अनुसार कुछ देना चाहता है तो वह उचित दान देकर अपनी कामना पूरी कर सकता है।

इतना ही नहीं अंबानी परिवार ने 100 पंडितों को न्योता दिया है। ऐसे में यह 100 पंडित अंबानी परिवार के घर पर आएंगे और पूजा अर्चना करके उनके पोते की लंबी उम्र की कामना करेंगे। साथ ही साथ पृथ्वी को आशीर्वाद भी देंगे। पृथ्वी के जन्मदिन पर चार चांद लगाने के लिए अनेकों लोग आ रहे हैं बता दें कि अंबानी परिवार में लंबे समय के बाद किसी छोटे मेहमान का बड़े स्तर पर फंक्शन आयोजित किया गया है। ऐसे में अंबानी परिवार 50,000 लोगों को खाना खिलाने वाले हैं। यह 50,000 लोग गांव या पिछड़े इलाके में रहने वाले लोग होंगे। बता दें कि पृथ्वी अंबानी का जन्मदिन अंबानी के ही फॉर्म हाउस पर मनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें   पेट्रोल से भी ज्यादा हुए CNG के दाम, आफत बनी नई कीमत- सरकार ने रात भर में लागू किया नया रेट