9 February 2023

MLA को हुआ IAS से प्यार – शादी कर रच दी सबसे अनूठी Love Story..

MLA को हुआ IAS से प्यार - शादी कर रच दी सबसे अनूठी Love Story.. 1

डेस्क : प्रेम हमारे जीवन का एक हिस्सा होता है जिस किसी के भी जीवन में प्रेम नहीं होता है वह हमेशा ही विचलित होता रहता है यह प्रेम हमें अपने परिवार अपने परिजनों और अपने जीवन साथी के साथ होता है इस आधुनिक दौर में प्रेम विवाह का प्रचलन ज्यादा बढ़ गया है हम यह नहीं कह रहे हैं कि प्रेम विवाह गलत होता है आजकल लड़के और लड़की अपनी पसंद की शादी करना ज्यादा बेहतर समझते हैं

IAS और MLA की अनूठी लव स्टोरी:

एक ऐसी ही अनूठे प्रेम कहानी हम आपको आज बताने वाले हैं जिसमें एक आईएस को एक विधायक से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली, यूं तो आईएएस,डॉक्टर हमेशा अपने ही प्रोफेशन में शादी करना पसंद करते हैं। कई बार तो LBSNAA में ही इन लोगों की प्रेम कहानी शुरू होती हैं। लेकिन आज की यह कहानी केरल कैडर की IAS दिव्या एस इय्यर और विधायक केएस सबरीनाथ की हैं।

केरल कैडर की IAS दिव्या एस अय्यर और MLA केएस सबरीनाधन की प्रेम कहानी तिरुवनंतपुरम में एक मुलाकात के बाद शुरू हुई थी. केएस सबरीनाधन ने वर्ष 2007 में Facebook पर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को ‘कमिटेड’ बताते हुए लिखा था- जब हम थोड़ा निकट आए तो महसूस किया कि जीवन के प्रति हमारे विचार, नजरिया और पसंद काफी हद तक एक जैसी ही हैं. इसलिए हमने अपने परिजनों के आशीर्वाद लेकर अब शादी के बंधन में बंधने का भफैसला लिया है.