चेक करें आखिर कौन से मेट्रो स्टेशन्स पर खुली हैं शराब की नई दुकाने

dmrc

डेस्क: राजधानी दिल्ली के आबकारी विभाग ने दिल्ली मेट्रो स्टेशन के परिसर में शराब की दुकान खोलना शुरू कर दिया है. उसके बाद और अधिक लोगों को बिक्री के लिए उपलब्ध। आबकारी कर के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बादलपुर, द्वारका, करोल हे बाग, राजोली गार्डन और मुंखा जैसे बड़े परिसरों वाले मेट्रो स्टेशनों में छह से अधिक शराब की दुकानें खुल गई हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) से सरकारी कंपनियों ने दूसरे मेट्रो स्टेशनों में शराब की दुकान खोलने की अनुमति मांगी है.

आबकारी प्राधिकरण के एक अधिकारी ने कहा, “सबवे स्टेशन बहुत से लोगों को आकर्षित कर रहे हैं और यह शराब उत्पादों तक पहुंच सुनिश्चित करने और उनसे अधिक आय उत्पन्न करने का एक अच्छा तरीका है।”एक बड़ा कारक है। कुछ प्रमुख मेट्रो स्टेशनों में स्टोर पहले से ही खुले हैं, और अन्य जल्द ही खुलने वाले हैं। व्यावसायिक शर्तों पर बनी दुकानों को लाइसेंस दिए जाते हैं।

दिल्ली सरकार की चार कंपनियों- दिल्ली टूरिज्म एंड ट्रांसपोर्ट डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (DTTDC), दिल्ली इंडस्ट्रियल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (DCIIDC), दिल्ली सिविल गुड्स कॉर्पोरेशन (DSSCC) और DCCWS को सितंबर तक शहर में 500 शराब स्टोर खोलने का काम सौंपा गया है। बकाया। मैंने आदेश दिया।

अधिकारियों ने कहा कि चारों संस्थान मिलकर साल के अंत तक 200 और शराब की दुकानें खोलेंगे। डीएमआरसी की मंजूरी से खुली दुकान अधिकारी ने कहा, “वाणिज्यिक मॉल, मॉल और मॉल को छोड़कर, भीड़भाड़ के कारण मेट्रो स्टेशन बंद हैं।” डीएमआरसी की मंजूरी के बाद जल्द ही अन्य मेट्रो भवनों में दुकानें खुलने की उम्मीद है।वर्तमान में, हमने शहर में संचालित इन चार संस्थानों द्वारा संचालित 350 से अधिक शराब दुकानों को लगभग 450 लाइसेंस जारी किए हैं।

ये भी पढ़ें   दिल्ली में 5G सेवा शुरू! 25% ज़्यादा देना होगा पैसा और पुराने मोबाइल पर ऐसे करेगा काम